बॉलीवुडवायरल

करोड़ो दिलों की धड़कन कैटरीना बनी विक्की की दुल्हन, सामने आई शादी की तस्वीरें, लग रही है स्वर्ग से उतरी परी

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Pics : आखिरकार विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक हो गए हैं। बॉलीवुड के सबसे फेमस और चर्चित कपल की शादी हो चुकी है। विक्की और कटरीना ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर अपनी जिंदगियों को एक कर लिया है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी से पहले काफी माहौल बनाया। दोनों ने अपनी शादी के दौरान फोटो और वीडियो लेने की मनाही रखी थी। ऐसे में फैंस दोनों की शादी और उससे जुड़ी रस्मों को देखने के लिए तरस रहे थे। लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है। अब दोनों की शादी के बाद पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Pics

दोनों बंध गए है शादी के बंधन में :

कटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने शाम को 5 बजे फेरे लिए। उनकी शादी की फोटो का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शाम करीब 7 बजे फोर्ट के अंदर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। कटरीना जूड़ा बांधे, गजरा लगाए और लाल लहंगे में दिखीं। वहीं, विक्की कौशल सफेद शेरवानी पहने नजर आए। खबर ये भी है कि शादी के बाद होटल मैनेजमेंट ने गांव वालों को मिठाइयां भेजीं।

दिन भर चली सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की हलचल :

आपको बता दें की शादी में परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए। शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट के लिए गुरुवार को सुबह 10:30 बजे तक कोर्टिल रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट रखा गया था। दोपहर 12 बजे से राजपूताना ठाठ के साथ शादी की रस्में शुरू हुई थीं। दोपहर 1 बजे सेहराबंदी हुई, इसके बाद विंटेज कार में फोर्ट के अंदर ही बारात निकाली गई। विक्की कौशल ने घोड़ी पर चढ़कर तोरण मारा। दोपहर करीब 3.30 बजे फेरे और विवाह की दूसरी रस्में शुरू हुईं। शाम को करीब 5.15 बजे सारी रस्में पूरी हो गई।

फेरों के बाद विक्की और कटरीना ने परिवार के बड़ों से आशीर्वाद लिया। शादी के बाद विक्की-कटरीना ने फोर्ट के बाहर मौजूद अपने फैंस के लिए मिठाईयां और केक भेजा। होटल मैनेजमेंट के कुछ लोग बाहर मिठाईं लेकर पहुंचे।

बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी दोनों की जोड़ी :

कटरीना कैफ ने अपनी शादी पर लाल कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था। वहीं उनके दूल्हे विक्की कौशल ऑफ-व्हाइट शेरवानी में उन्हें कॉम्पलिमेंट कर रहे थे। तस्वीरों में कपल बेहद सुंदर लग रहा है।

सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में आगे क्या होगा :

दिन भर विक-कैट वेडिंग की सीक्रेसी बनाए रखने के लिए जद्दोजहद जारी रही। सिक्योरिटी गार्ड्स ने महल और खिड़कियों को काले कपड़े से कवर कर दिया था ताकि कोई भी दूल्हा-दुल्हन के फोटो, वीडियो कैप्चर न कर सके। इसके बाद मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की-कटरीना ने सात फेरे लिए। इस शाही शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं

शाही शादी के खास मेहमान :

इस बिग इंडियन वेडिंग में अर्जुन कपूर, कनिका कपूर, गुरदास मान, करन जौहर, फराह खान, म्यूजिकल जोड़ी मंज मुसिक और निंडी कौर, आस्था गिल और डीजे चेतस जैसे सेलेब्स पहुंचे थे। जबकि अक्षय कुमार और सारा अली खान के देर रात शामिल होने की उम्मीद है। विराट, अनुष्का, शाहरुख खान और अंबानी परिवार से किसी भी सदस्य की अभी तक कोई फोटो सामने नहीं आई है। इनके भी देर रात होने वाले रिसेप्शन में शामिल होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : 22 साल की उम्र में स्वाति मीणा बनी कलेक्टर, इनके नाम से ही खनन माफिया खाते हैं खौफ, जानिए इनके संघर्ष की कहानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button