दिलचस्पफैशनबॉलीवुड

साउथ इंडियन लुक में कहर ढाह रही सनी लियॉन, तस्वीरों से नजरे हटाना है मुश्किल

अगर हम बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि वह बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। यही वजह है कि ज्यादातर सनी लियॉन को आपने वेस्टर्न लुक में ही देखा होगा, लेकिन इस बार साउथ लुक में उनकी जो तस्वीरें सामने आई है, उन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। जी हां अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो साउथ इंडियन लुक में सनी लियॉन गजब का जादू बिखेर रही है और ये आपको खुद उनकी तस्वीरें देखने के बाद पता चल जायेगा।

साउथ इंडियन लुक में

साउथ इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है सनी लियॉन :

दरअसल ये लुक खुद सनी लियॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसकी वजह ये है कि उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था। बहरहाल ये फोटोशूट केरल में हुआ था और फोटोशूट के बाद सनी की जो तस्वीरें सामने आई है, वे सच में लाजवाब है। हालांकि सनी इन तस्वीरों में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है, लेकिन साथ ही इन तस्वीरों में बोल्डनेस की भी कमी नहीं है। ऐसे में सनी लियॉन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल न हो, ये तो हो ही नहीं सकता। जी हां सनी लियॉन के फैंस न केवल उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे है, बल्कि खूब कमेंट्स भी कर रहे है।

तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था ये कैप्शन :

बता दे कि तस्वीरों में सनी लियॉन ने पिंक कलर का ब्लाउज और धोती पहन रखी है। इसके इलावा उन्होंने माथे पर पिंक रंग की छोटी सी बिंदी और हाथों में चूड़ियां भी पहन रखी है। वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियॉन ने कैप्शन में लिखा है कि भगवान् के देश केरल से उन्हें प्यार हो गया है। गौरतलब है कि इससे पहले सनी लियॉन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह स्विमिंग पूल में जम्प करते हुए नजर आ रही थी और इस वीडियो में भी वह काफी अनोखे अंदाज में नजर आ रही थी। जी हां इस वीडियो में सनी ने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी थी और ड्रेस के साथ हाई हील्स भी कैरी किये हुए थे।

बीते दिनों इस वेब सीरीज में नजर आई थी सनी लियॉन :

साउथ इंडियन लुक में

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियॉन ने कैप्शन में लिखा था कि पोज करना बेहद जरूरी है, फिर भले ही आप गिर क्यों न रहे हो। अब जाहिर है कि सनी लियॉन का कैप्शन पढ़ने के बाद हर कोई उनके वीडियो और अंदाज की तारीफ करने पर मजबूर हो गया। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सनी लियॉन अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है और अपने बोल्ड लुक के लिए वह काफी प्रसिद्ध है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। हालांकि अगर हम उनके काम की बात करे तो वह बीते दिनों बुलेट वेब सीरीज में नजर आई थी। फिलहाल तो सनी लियॉन ने साउथ इंडियन लुक में जो तस्वीरें शेयर की है, उनके फैंस इन तस्वीरों की काफी तारीफ कर रहे है।

यह भी पढ़ें : बालिका वधू की नन्ही आनंदी अब हो गई है इतनी खूबसूरत, बिकिनी में शेयर की तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button