बॉलीवुड

किसिंग सीन करने से साफ मना कर देती है बॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, जानिए इनका नाम

Keerthy Suresh : बॉलीवुड इंडस्ट्री भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री मानी गई है। यहाँ हर साल सैंकड़ों नए चेहरे अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते हैं। कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री बाहर से जितनी खूबसूरत दिखती है, अंदर से उतने ही राज समेटे हुए रहती है। बॉलीवुड में नाम बनाना कोई बच्चों का खेल नहीं रहा। ख़ास कर आज के इस मॉडर्न समय में जहाँ हर चीज़ में कम्पटीशन इतना बढ़ चुका है, कि इस इंडस्ट्री अपना सिक्का जमाना एक सुनहरी ख्वाब की तरह बन चुका है। वही स्टार बन्ने की इस रेस में कलाकरों को कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कभी भी पैसों का लालच नहीं किया और बो;ल्ड सीन नहीं दिए। आईये जानते हैं कौन है वो..

Keerthy Suresh

दरअसल, आज के यूथ की फिल्मी चॉइस काफी बदल चुकी है। फिल्म में अच्छी स्टोरी के साथ साथ अच्छे रोमांटिक और बो;ल्ड सीन न हो तो बात नहीं बनती। लेकिन कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी है जो आज भी अपनी परम्पराओं को सबसे ऊपर रखती हैं। इन्ही में से साउथ की सुपर स्टार बन चुकी कीर्ति सुरेश भी एक हैं। कीर्ति सुरेश को आज फिल्म इंडस्ट्री में कई साल हो गये हैं लेकिन आज भी यह कि;सिंग और बो;ल्ड सीन देने से साफ मना कर देती हैं।

सादगी पसंद है इन्हें : Keerthy Suresh

Keerthy Suresh In Saree

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कीर्ति सुरेश साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी  एक्ट्रेस में गिनी जाती है। सिंपल लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहनी वाली यह खूबसूरत अभिनेत्री शायद आज के समय की ऐसी पहली अभिनेत्री होंगी जिन्हें आपने कभी कोई किस सीन देते हुए नहीं देखा होगा। इतना ही नहीं बल्कि कीर्ति के उच्च विचारों के चलते उन्हें किसी भी पार्टी या इवेंट में ग्लैमरस लुक में नहीं पाया गया। यह अक्सर मीडिया में अपने सादगी भरे अंदाज को लेकर सुर्खियाँ बटोरती रहती हैं। शायद यही वजह है जो आज उनके लाखों फैन्स उन पर अपनी जान छिडकते हैं।

मॉडर्न ड्रेस से कतराती हैं कन्नी : Keerthy Suresh

Keerthy Suresh Cute

आपने अक्सर देखा होगा कि लड़कियां अपनी ड्रेस को चुनने के लिए काफी सजगता दिखाती हैं। लेकिन वही अगर बात कीर्ति सुरेश की करें तो उन्हें मॉडर्न ड्रेस पहनने में बिलकुल दिलचस्पी नहीं है। कीर्ति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने तमिल और तेलगु भाषाओ में भी कईं फिल्मों में काम किया। कीर्ति की एक्टिंग की बात करें तो वह एकदम नेचुरल एक्टिंग करती है। उनके फैन्स उनकी एक्टिंग और लुक्स के दीवाने हैं। आपको बता दें कि अब तक कीर्ति सुरेश कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं और लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

बो;ल्ड सीन देने में आज के समय में कईं अभिनेत्रियाँ बढ़ चढ़ कर आगे आती हैं परन्तु कीर्ति ऐसी बिलकुल नहीं है। वह ऐसा कोई काम नहीं करना चाहती जो आगे चल कर उनके पछतावे का कारण बने।

यह भी पढ़ें :  सबसे ज्यादा रिलेशन में रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 5 का नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button