बॉलीवुडवायरल

काजोल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही है वायरल, क्या 48 साल की उम्र में फिर से मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, जानिए सच्चाई

अगर हम बॉलीवुड की प्रसिद्ध और खूबसूरत एक्ट्रेस की बात करे तो उसमें काजोल का नाम जरूर आता है। जी हां नब्बे के दशक की सबसे प्रसिद्ध एक्ट्रेस काजोल अब 48 साल की हो चुकी है, लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है। शायद इसलिए क्योंकि काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़ कर एक कई बेहतरीन फिल्में दी है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि काजोल ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि आज कल काजोल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिससे लोग इस बात का अनुमान लगा रहे है कि ये एक्ट्रेस फिर से मां बनने वाली है, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आपको आगे पढ़ने के बाद ही पता चलेगा।

काजोल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही है वायरल :

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय है और अगर हम उनकी निजी लाइफ की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ शादी की है। जी हां उनके दो बच्चे भी है, जिनमें से उनकी बेटी का नाम न्यासा देवगन है। अब यूं तो काजोल और अजय देवगन आएं दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है, लेकिन ये दोनों ज्यादातर अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों का विषय बने रहते है।

क्या फिर से मां बनने वाली है काजोल देवगन :

बता दे कि न्यासा देवगन का लुक पहले से काफी ज्यादा बदल चुका है और अब वह काफी ज्यादा खूबसूरत तथा  हॉट दिखने लगी है। हालांकि इन दिनों काजोल अपनी इन तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है और ऐसे में काजोल की प्रेगनेंसी की खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। दरअसल बात ये है कि काजोल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह काफी मोटी नजर आ रही है और इस वीडियो में काजोल का बेली फैट भी नजर आ रहा है। मगर इस वीडियो की पूरी सच्चाई क्या है, इस बारे में कहना थोड़ा मुश्किल है।

48 साल की हो चुकी है काजोल :

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल प्रेग्नेंट हैं, वे तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। अगर ये खबर आपको भी सुनने को मिले तो शॉक्ड होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये खबर झूठी है। काजोल की प्रेग्नेंसी को लेकर सामने आ रही खबरें महज अफवाह हैं। वैसे भी सोशल मीडिया पर जाहिर की गई हर खबर सच्ची हो ये जरूरी तो नहीं है। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड स्टार साक्षी मलिक की खूबसूरती देख कायल हो जायेंगे आप, सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव, देखिए उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button