बॉलीवुड

बॉलीवुड स्टार साक्षी मलिक की खूबसूरती देख कायल हो जायेंगे आप, सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव, देखिए उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें

बता दे कि मॉडलिंग की दुनिया से अपना नाम बनाने वाली और एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जी हां साक्षी ने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के गाने बम डिग्गी डिग्गी डम से बॉलीवुड में कदम रखा था और उन्हें इस गाने में काफी पसंद भी किया गया था। इस गाने में साक्षी के अवतार ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया था। तो वही बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। बहरहाल अब हम आपको साक्षी मलिक के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताना चाहते है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव :

गौरतलब है कि साक्षी का जन्म यूपी के कानपुर में 22 जनवरी 1993 में हुआ था और अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने दिल्ली में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी लगातार अपनी नई नई तस्वीरें डालती रहती है। ऐसे में उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते है। यहां तक कि साक्षी अपने यूट्यूब चैनल पर भी फिटनेस के वीडियो अपलोड करती रहती है।

बता दे कि इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद साक्षी अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई चली गई और मुंबई जाने के बाद साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी एल्बम सॉन्ग कुड़िए स्नैपचैट वालिए सॉन्ग से की थी। वैसे आपको साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बोल्ड तस्वीरें भी देखने को मिलेंगी और उनके इंस्टाग्राम पर एक हज़ार से ज्यादा पोस्ट है जो एक से बढ़ कर एक है।

कॉलेज के दिनों से है मॉडलिंग का शौक :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि कॉलेज के दौरान साक्षी को मॉडलिंग से प्यार हो गया था और ऐसे में वह फैशन इवेंट्स में सक्रिय रहती थी। यही वजह है कि ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मुंबई आ गई थी तथा फिर उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में एंट्री कर ली। बहरहाल साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों के द्वारा की थी। जी हां साक्षी ने पीसी ज्वैलर्स, फ्रेशलुक और नायका जैसे ब्रांडों के लिए काम किया है और वह अपनी फैशन सेंस के चलते दर्शकों के बीच काफी जल्दी ही प्रसिद्ध हो गई।

वही अगर हम साक्षी मलिक के सॉन्ग की बात करते तो बम डिग्गी डिग्गी सॉन्ग में वह कार्तिक आर्यन और सनी निजार के साथ नजर आई थी। इस गाने ने उन्हें रातोंरात लोकप्रिय बना दिया था। जी हां इस गाने के बाद तो मानो वह भारत की नेशनल क्रश बन गई थी। बता दे कि साक्षी से पहले प्रिया प्रकाश वारियर को यह खिताब मिला था और साक्षी की इंस्टाग्राम पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। वैसे साक्षी अपनी बिकिनी वाली हॉट तस्वीरों के लिए काफी प्रसिद्ध है।

गौरतलब है कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने के बाद साक्षी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। जी हां एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने अपने मंगेतर संतुल कटहरा के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और अब भी पोस्ट करती रहती है। बहरहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक एक अच्छी एक्ट्रेस के इलावा एक अच्छी जिम्नास्ट भी है। दोस्तों यह जानकारी आपको कैसी लगी, हमें इस बारे में अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : अमरीश पुरी की बेटी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हीरोइन भी है फेल, देखिए तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button