बॉलीवुडवायरलसोशल मीडिया

सुहाना खान का कॉफी मग पकड़ने का स्टाइल हुआ वायरल, लोग कर रहे जम कर तारीफ, तस्वीर को जूम करके आप भी देखें स्टाइल

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान के बारे में तो पूरी दुनिया बखूबी जानती ही है, लेकिन इन दिनों शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना भी खूब चर्चा में है। जी हां बता दे कि शाहरुख़ खान की तरह उनका परिवार भी हमेशा सुर्ख़ियों में बना रहता है। खास करके उनकी बेटी सुहाना खान, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। बहरहाल आज कल सुहाना खान का कॉफ़ी मग पकड़ने का स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे है। गौरतलब है कि सुहाना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो चुकी है।

सुहाना खान का कॉफ़ी मग

सुहाना खान का कॉफ़ी मग पकड़ने का स्टाइल फैंस को लगा बेहतरीन :

अब यूँ तो सुहाना खान आएं दिन अपनी खूबसूरत और लाजवाब तस्वीरें तथा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है, लेकिन इस बार उनका स्टाइल जरा अलग है। दरअसल इन तस्वीरों में वह कॉफ़ी पीते हुए नजर आ रही है और साथ ही हाथ में कॉफ़ी का मग लेकर पोज देते हुए नजर आ रही है। वही इन तस्वीरों में सुहाना खान ने ब्राउन रंग का टॉप पहन रखा है और इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। ऐसे में बहुत सारे यूजर्स उनकी तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और कई सारे कमेंट्स कर रहे है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अपने स्टाइल के चलते सुहाना खान सोशल मीडिया पर छाई हुई है और अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड में छाने की भी पूरी तैयारी कर रही है।

सुहाना खान का कॉफ़ी मग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरें :

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो, क्यूकि इससे पहले भी उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जी हां इससे पहले भी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी फ्रेंड के साथ नजर आ रही है। फ़िलहाल सुहाना खान अपनी इस दोस्त को काफी मिस कर रही है और यही वजह है कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में मिस यू लिखा था।

सुहाना खान का कॉफ़ी मग

हर ऑउटफिट में लगती है खूबसूरत :

वही अगर हम सुहाना खान के ऑउटफिट की बात करे तो उनकी सभी तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखती है। अब ये तो आपको खुद उनकी तस्वीरें देखने के बाद पता चल ही जायेगा। फ़िलहाल तो सुहाना खान का कॉफ़ी मग पकड़ने का स्टाइल आपको कैसा लगा, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : पर्दे के पीछे कुछ ऐसे दिखते है आपके चहेते बॉलीवुड सितारे, तस्वीरें आई सामने, रियल लाइफ में दिखते है रील लाइफ से बिल्कुल अलग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button