बॉलीवुड

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने तमाम उम्र किया सच्चे प्यार का इन्तजार, लेकिन आज तक नहीं मिला इन्हे सपनों का राजकुमार

Top 5 Single Actresses In Bollywood : बॉलीवुड की बाहरी चकाचौंध को देखकर हर कोई किसी ना किसी रूप में उससे जुड़ने के लिए जी-जान लगा रहा है। क्योंकि यहां पर पैसा, शोहरत और सबकुछ है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह दुनिया बाहर से जितनी अच्छी लगती है, वह असल में अंदर से उतनी ही खराब भी है। यहाँ आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं कि किसी को किसी से प्यार हो गया तो किसी से ब्रेकअप। बॉलीवुड में कई ऐसी हस्तियां है जिन्होंने बहुत नाम और शोहरत कमाया है लेकिन कई ऐसे भी स्टार्स है जिन्होंने अपनी जिंदगी अकेले ही दुख में बिताई है। प्यार होने के बावजूद कई स्टार्स अपने रिश्ते को पूरा नहीं कर पाए, कभी पारिवारिक मतभेद से या भी आपसी सहमति से। आइए जानते हैं उन टॉप अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें सिर्फ धोखा मिला और उन्होंने कभी शादी नहीं की।

Top 5 Single Actresses In Bollywood

तब्बू :

Tabuसुपरस्टार तब्बू अब 50 साल की होने जा रही है, लेकिन वह अब तक कुंवारी है। उनका नाम साजिद नाडियाडवाला और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ जुड़ा था। खबर यह भी थी कि तब्बू ने साजिद नाडियाडवाला से सगाई कर ली। मगर फिर उनके अलग होने की खबर आई और उन्होंने उसके बाद कभी शादी नहीं की।

दिव्या दत्ता :

Divya Duttaदिव्या दत्ता हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अभिनय के लिए जानी जाती है। बता दे की वह अब 43 साल की हो चुकी है। उन्होंने फिल्म ‘वीर जारा‘ से बहुत प्रशंसा मिली थी। उनकी गिनती बॉलीवुड के कुछ टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है। उनकी इंडस्ट्री में बहुत इज्जत की जाती है बावजूद इसके वह आज भी कुँवारी है। हालांकि कई बड़े स्टार्स के साथ उनके लव अफेयर के चर्चे आम थे।

नगमा :

Nagma South Actressसाउथ की सुपरस्टार नगमा करोड़ों दिलों की चाहत है मगर उनकी जिंदगी अकेलेपन में ही गुजरी थी। वे फिल्मों में बेहद सफल रही हो मगर उनकी पर्सनल लाइफ में बेहद उतार चढ़ाव रहे। नगमा का नाम टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरभ गांगुली और कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ा। उनके प्यार के चर्चे आम थे मगर वे कभी एक नहीं हुए।

परवीन बॉबी :

Parveen Babi परवीन बॉबी अपने बोल्ड अंदाज में लिए जानी जाती थी। 70 के दशक में उन्होंने कई बड़े बड़े स्टार्स साथ फिल्में की थी। उनके अपने को-स्टार अमिताभ बच्चन सहित कई स्टार्स के साथ अफेयर के चर्चे आम हुए थे। यहां तक कि एक स्टार पर उनको जान से मारने की कोशिश करने तक का आरोप लगा था। परवीन ने कुंवारी ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सुरैया :

Suraiyaहिंदी फिल्म इंडस्ट्री के 40 और 50 के दशक में सुरैया हिट अभिनेत्री थी। तबके सबसे हैंडसम हीरो देव आंनद के साथ उनके नजदीकियों के चर्चे थे। वह देव आंनद के साथ शादी भी करना चाहती थीं, मगर धर्म में अंतर होने से उनका परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। बता दे की उनकी मां ने आखिरी दम तक सुरैया को माफ नहीं किया था। इसी वजह से सुरैया कुंवारी ही रही।

यह भी पढ़ें : सनी लियॉन के पेरेंट्स का रिएक्शन कुछ ऐसा था ऐसा, जब उन्होंने उस काम से की थी अपने करियर की शुरुआत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button