टेलीविजन

“साथ निभाना साथिया” सीरियल की राशि बेन विदेश में हो चुकी है सेटल, सामने आई पति के साथ की तस्वीरें

वैसे तो स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया को खत्म हुए काफी लम्बा समय बीत चुका है, लेकिन आज कल ये सीरियल फिर से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसकी वजह ये है कि इस सीरियल के एक डायलॉग कि रसोड़े में कौन था को लेकर मजेदार गाना बनाया गया है। ऐसे में इस सीरियल की मुख्य किरदार रह चुकी राशि बेन दोबारा काफी प्रसिद्ध हो चुकी है। बता दे कि साथ निभाना साथिया की राशि बेन शादी के बाद अपने पति के साथ विदेश में सेटल हो चुकी है और अपने पति के साथ उनकी कई तस्वीरें भी सामने आई है।

साथ निभाना साथिया की राशि बेन

शादी के बाद विदेश में सेटल हो गई राशि बेन :

गौरतलब है कि राशि बेन का असली नाम रुचा हसबनीस है, जिन्होंने अपने बचपन के दोस्त राहुल से साल 2015 में शादी की थी और शादी के बाद से ही ये टीवी की दुनिया से दूर है। दरअसल बात ये है कि रुचा ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए साथ निभाना साथिया सीरियल को काफी पहले ही छोड़ दिया था और उसके बाद से रुचा छोटे परदे की दुनिया से गायब है। हालांकि रुचा की शादी में साथ निभाना साथिया की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई थी। फ़िलहाल रुचा विदेश में अपने पति के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रही है और अपने बचपन के दोस्त के साथ शादी करके वह बेहद खुश है।

साथ निभाना साथिया की राशि बेन

सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है साथ निभाना साथिया की राशि बेन :

बता दे कि जब से यशराज नाम के सिंगर म्यूजिशियन का रैप सांग रसोड़े में कौन था वायरल हुआ है, तब से लोगों का ध्यान दोबारा राशि बेन की तरफ आकर्षित हो रहा है। यही वजह है कि वीडियो वायरल होने के बाद रुचा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि रसोड़े में वो थी।

साथ निभाना साथिया की राशि बेन

राशि बेन ने दिया जवाब कि आखिर रसोड़े में कौन था :

यहाँ तक कि टीवी एक्ट्रेस अदा खान ने भी कमेंट करके लिखा है कि राशि बेबी तुम ट्रेंड कर रही हो और ये सच भी है, क्यूकि इस वीडियो के वायरल होने से राशि बेन का किरदार लोगों को फिर से याद आ गया। फिलहाल तो साथ निभाना साथिया की राशि बेन आज कल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी व्यस्त है, लेकिन हम उम्मीद करते है कि वह जल्दी ही टीवी पर वापसी करने के बारे में जरूर सोचेंगी।

यह भी पढ़ें : बिना शादी किये बहुत लंबे समय तक साथ में रहे थे ये बॉलीवुड सितारे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button