फैशनलाइफस्टाइल

सपना चौधरी के इस नए लुक के आगे है सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस फैल, देखे कुछ अनदेखी तस्वीरें

शायद ही कोई ऐसा होगा जो हरियाणा की मशहुर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को नही जानता हो। अपनी अदाओ के जलवे बिखेरने वाली सपना चौधरी आज सब की चहेती स्टार बन चुकी है। हर कोई इसके डांस और गायन शैली का दीवाना है। इसको देखने के लिए भारी भीड़ लगने लगी है। सबके दिलो पे राज करने वाली सपना चौधरी, जिसने बच्चों से लेकर बूढों तक सभी में अपनी अक अलग छाप छोड़ रखी है, हर कोई इसकी अदा का कायल है। तो चलिए आज हम सपना चौधरी के बारे में कुछ बातें बताते है और उनकी कुछ खास तस्वीरे आपको दिखाते है जो शायद आपने आज तक नही देखी है।

Sapna Chaudhary New Look

Sapna Chaudhary

सपना चौधरी हरियाणा में जन्मी एक मध्यमवर्गीय परिवार से तालुक रखती है। छोटी सी उम्र में पिता के देहांत के बाद परिवार का गुजारा चलाने के लिए इन्होने नाचना शुरू कर दिया। ये अपनी माँ के काफी करीब रही है और ज्यादातर समय अपनी माँ के साथ बिताती है।

वैसे तो ये हर समय सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार ये अपने डांस को लेकर नही अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में है। इन्होने अपना लुक काफी बदल लिया है अब इनको पहचानना काफी मुश्किल होगा क्युकी इसने अपने आपको काफी हद तक बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बदल लिया है। सलवार सूट से अचानक वेस्टर्न ड्रेस को अपना लिया। उनका यह ग्लैमरस लुक काफी चर्चा में है।

Sapna Chaudhary New Look को लोग काफी पसंद कर रहे है :

Sapna Chaudhary

सपना का मेकओवर देख सब अपने दांतों तले ऊँगली दबा लेते है क्युकी नये लुक में ये काफी हॉट नजर आने लगी है। इन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की थी जिनको लोगो ने काफी पसंद किया था। पसंद भी क्यों न करे इनकी अदाकारी और लुक सबको आकर्षित कर ही लेता है।

जब से सपना बिग बॉस Big Boss में नजर आई है इनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गयी है। बिग बॉस में जाने के बाद काफी प्रोजेक्ट के ऑफर इनके लिए आ चुके है।
अब ये बॉलीवुड में अपने पैर जमाना चाह रही है। इसलिए शायद अब इन्होने अपना लुक बदला है और Sapna Chaudhary New Look को लोगो ने खूब सराहा है।

Sapna Chaudhary

कुछ दिनों पहले ही ये अभय देओल की फिल्म नानू की जानू के आइटम सोंग में नजर आई थी। जिसमे ये काफी आकर्षित दिख रही थी। जो लोगो ने काफी पसंद भी किया था। इनका लुक और अदा लोगो को अपनी और खिंच ही लेता है।

अपने एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया था की अपने प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने अपना वजन कम भी कर लिया है। जिसके लिए वे जिम में कड़ी मेहनत और डाइट प्लान फोलो कर रही है। ताकि वे फिट रह सके और किसी प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई परेशानी ना हों।

अगर हम फिल्मों की बात करे तो उनका कहना है की वे बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली है। उनका कहना है की वे हरियाणा में एक प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती है ताकि कोई असुविधा ना हो क्यूंकि यहाँ पर कोई प्रोडक्शन हाउस नही है।

यह भी पढ़े : सपना चौधरी ने राधा बनकर कृष्णा जी के साथ जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button