लाइफस्टाइल

जब लड़की से शादी के दिन पूछा गया कैसा लग रहा है, तब लड़की का जवाब सुनकर लोगों ने की जमकर तारीफ

शादी एक पवित्र बंधन, एक ऐसी सच्चाई जिससे हर एक इंसान को गुजर ना होता है। लोग शादी का नाम सुनते ही खुश हो जाते हैं। लड़का हो या लड़की उनके मन में हमेशा यह बात चलती रहती है कि मेरा जीवन साथी कैसा होगा। शादी एक ऐसा पवित्र रिश्ता है जिसके पश्चात दो अनजान लोग एक दूसरे के सबसे खास हो जाते हैं। लड़की अपने मां बाप को छोड़कर एक ऐसे घर से जुड़ जाती है जिसको वह जानती ही नहीं है।

Married Couple

इसलिए शादी होती है खास :

शादी इसलिए खास होता है क्योंकि शादी होने के बाद लड़का हो या लड़की अपने जीवन की दूसरी शुरुआत करते हैं। पुरानी सारी बातों को पीछे छोड़ कर पति पत्नी एक दूसरे को समझने में पूरा वक्त लगा देते हैं। एक अनजान इंसान को जानने और उसकी सारी सहूलियत को ध्यान में रखकर उसे पूरा करने की कोशिश करते हैं। शादी के दिन लड़का और लड़की खुश तो होते ही हैं साथ में नर्वस भी होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की से जब पूछा जाता है कि वह कैसा फील कर रही है तब जब वह लड़की जवाब देती है उस जवाब को सुनकर उस लड़की की खूब तारीफ हो रही है। बड़ा ही फनी स्टाइल में लड़की ने बॉलीवुड के एक मशहूर गाने के रूप में इस सवाल का जवाब दिया है।

इंस्टाग्राम पर वायरल है यह वीडियो :

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो नवंबर में अपनी शादी के बाद रजिया बजाज ने सबसे पहले पोस्ट किया था उसके बाद इस वीडियो को इंस्टाग्राम के एक फेमस पेज ट्रेंडिंग वेडिंग  ने पोस्ट किया जो इन दिनों काफी वायरल हो गया है।

वीडियो में कैप्शन के साथ लिखा हुआ है, दुल्हन से पूछा जा रहा है कि कैसा लग रहा है, कैसा फील कर रही हो,तब दुल्हन फिल्माने अंदाज में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित चित्रित फिल्म बेटा का मशहूर गाना ‘धक धक करने लगा’ गाना गाकर जवाब दिया। इंटरनेट पर वायरल होते हैं इस वीडियो को देखकर लोगों ने लड़की की जमकर तारीफ की और वीडियो को खूब इंजॉय किया।

यह भी पढ़ें : ब्रेकअप के बाद हर लड़की जरूर करती है ये काम, लड़कों के लिए जानना है जरूरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button