बॉलीवुड

पार्टी में मिले थे पहली बार माधुरी और श्रीराम नेने, किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है दोनों की लव-स्टोरी

Madhuri Dixit Love Story :  अगर हम बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की रियल लाइफ प्रेम कहानी की बात करे तो उनकी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प तरीके से शुरू हुई थी। जी हां राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म अबोध से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के मन पर अपनी अटूट छाप छोड़ी थी। हालांकि इसके बाद माधुरी ने कुछ सालों तक पढ़ाई की और फिर दोबारा फिल्मों में वापसी की। बहरहाल माधुरी दीक्षित ने करीब हर बड़े स्टार के साथ काम किया है और माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं थी। तो चलिए अब आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में विस्तार से बताते है।

Madhuri Dixit Love Story

माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी ऐसे हुई थी शुरू :

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने बताया था कि उनकी और डॉक्टर नेने की पहली मुलाकात इत्तेफाक से हुई थी। जी हां दोनों की पहली मुलाकात माधुरी के भाई की पार्टी में लॉस एंजेलिस में हुई थी। यहां हैरानी की बात तो ये है कि जब दोनों की मुलाकात हुई तब माधुरी एक बड़ी सुपरस्टार बन चुकी थी, लेकिन फिर भी डॉक्टर नेने उन्हें नहीं जानते थे और डॉक्टर नेने को ये नहीं मालूम था कि माधुरी एक अभिनेत्री है। तो ऐसे में माधुरी दीक्षित को डॉक्टर नेने की यह बात काफी पसंद आई और फिर पहली मुलाकात के बाद ही दोनों दोस्त बन गए थे।

ऐसे हुई थी माधुरी और डॉक्टर नेने की दोस्ती : Madhuri Dixit Love Story

शादी से पहले माधुरी दीक्षितइसके बाद जब डॉक्टर नेने ने पूछा कि क्या आप मेरे साथ पहाड़ों पर बाइक राइड पर चलेंगी तो माधुरी ने कहा था ठीक है। बहरहाल देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और धीरे धीरे वे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। फिर दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और शादी का फैसला कर लिया। गौरतलब है कि जब माधुरी और डॉक्टर नेने की शादी हुई तब माधुरी अपने करियर की बुलंदियों को छू रही थी और उनके पास कई प्रोजेक्ट भी थे। जिसके चलते माधुरी अपना हवाई का टूर खत्म करते ही भारत वापिस आ गई और सभी प्रोजेक्ट्स खत्म कर दिए। हालांकि इसके बाद वह दोबारा अपने पति के पास अमेरिका चली गई थी और माधुरी के बॉलीवुड से जाने के बाद उनके फैंस को काफी बुरा लगा था।

शादी के बारह साल बाद फिल्मों में वापसी की थी माधुरी ने :

बता दे कि करीब बारह साल बाद माधुरी ने फिल्मों में वापसी की थी और बॉलीवुड में वापसी करने के बाद उन्हें भले ही पहले जैसी सफलता न मिली हो, लेकिन अब वह कई शोज को जज जरूर करती है और अपने फैंस के बीच अब भी उतनी ही प्रसिद्ध है। फिलहाल तो माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी Madhuri Dixit Love Story जिस तरह से शुरू हुई थी वह सच में काफी दिलचस्प और फिल्मी है।

यह भी पढ़ें : रेखा ने बताया, अमिताभ क्यों छिपाते थे दोनों के प्यार की कहानी लोगों से

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button