बॉलीवुडवायरल

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ दिया अपना सच्चा प्यार, नही बनना चाहती थी मुस्लिम से हिंदू

अक्सर आपने अक्सर देखा होगा कि अपना धर्म या मजहब हर इंसान के लिए हर चीज से बढ़कर होता है. वे अपने धर्म के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते है. कुछ लोग धर्म के लिए अपने प्यार तक को कुर्बान कर देते है. हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी ऐसा करते है लेकिन ज्यादातर यही देखने को मिलता है. लोग अपने धर्म के आगे सब कुछ कुर्बान कर देते है. लेकिन कुछ अपने धर्म और इरादों के पक्के होते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो मुस्लिम से हिंदू नहीं बनना चाहती थी. चलिए जानते हैं कौन थी वो अभिनेत्री.

Gauhar Khan Breakup Story

Gauhar Khan

आपने अक्सर देखा होगा कि फिल्मी दुनिया में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जो अलग-अलग धर्मों से है. लेकिन कुछ को आपने प्यार की वजह से धर्म बदलते देखा होगा. लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उन्होंने अपने धर्म पर अडिग रहते हुए अपने प्यार को भी बुला दिया. जी हां हम बात कर रहे है गौहर खान की. जिन्होंने अपने सच्चे प्यार से दूरियां बना ली. क्योंकि वह मुसलमान से हिंदू नहीं बनना चाहती थी.

Gauhar Khan

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि गौहर खान (Gauhar Khan)  एक समय टीवी जगत की बहुत ही मशहूर अदाकारा थी. कई फिल्मों में काम भी कर चुकी है. इन्हें एक समय पर कुशाल टंडन से लगाव हो गया था. इनका लगाव इतना तगड़ा था कि प्यार में बदल गया. दोनों का रिलेशनशिप एक दूसरे के साथ काफी टाइम तक रहा. यह दोनों चाहते थे कि एक दूसरे से शादी कर ले. लेकिन इनके लाइफ पार्टनर कुशाल का कहना था कि अपना धर्म बदल लो. धर्म बदलने वाली बात गौहर खान को पसंद नहीं आई और उन्होंने शादी से इनकार करके कुशाल से दूरियां बना ली. और एक दूसरे से दूर हो गए.

Gauhar Khan Breakup Story

Gauhar Khan

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि गौहर खान ने बिग बॉस सीजन 7 का खिताब जीता था. और बिग बॉस के दौरान ही इन दोनों को एक दूसरे के साथ लगाव हुआ था. और इन्होंने फैसला ले लिया था कि एक दूसरे के साथ शादी करेंगे. लेकिन धर्म के कारण इनको अपना इरादा बदलना पड़ा. गौर खान और कुशाल टंडन का एक वीडियो आया था. जो उस समय काफी पॉपुलर हुआ था. जिसका नाम था “जरूरी था”. गौहर खान अब तक बहुत सारी हिट फिल्मों में काम कर चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button