फैशनबॉलीवुड

देसी लुक से लेकर बोल्ड तक, देखिए काजल के 5 बेस्ट लुक

साउथ इंडस्टी मैं धमाल मचने वाली काजल अग्रवाल से आजकल हर कोई वाकिफ है. इन्होने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. इनको देखकर ऐसा लगता है. ये फिल्मो के लिए ही बनी है. इनके लुक का हर कोई दीवाना है. एक बार जो देख ले बस देखता ही रह जाता है. तो चलिए आज हम आपको काजल अग्रवाल की कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखने जा रहे है.

Kajal Aggarwal

जन्मदिन के मौके पर यह खास तस्वीरें उन्होंने अपने फ्रेंड के लिए शेयर की थी. इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह दिखने में कितने क्यूट दिखती है. आप उनकी ड्रेस को देख कर अपने लिए टिप्स भी ले सकते हैं ताकि आपको अंदाजा हो जाए आप अपने जन्मदिन पर किस तरह का लुक खुद को देंगे.

इंडो-वेस्टर्न ड्रैस में स्टनिंग काजल :

अगर हम बात करें वेस्टर्न ड्रेस की तो काजल अग्रवाल पर वेस्टर्न ड्रेस बहुत सूट करती है. यह वेस्टर्न ड्रेस में बिल्कुल बार्बी डॉल की तरह लगती है. इनके के लुक को देखकर देखने वाला बस देखता ही रह जाता है. क्योंकि इन पर हर ड्रेस बिल्कुल फिट बैठती है. यह चाहे किसी भी कलर की ड्रेस पहने इनके ऊपर हर ड्रेस एक अलग ही छटा बिखेरती है. Kajal Aggarwal

ब्लैक साड़ी में काजल अग्रवाल :

ब्लैक साड़ी में काजल अग्रवाल बिल्कुल एक परी की तरह लग रही है. उनका यह अंदाज लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. वैसे तो उन पर हर ड्रेस अच्छी लगती है. लेकिन ब्लैक रंग की यह रफल साड़ी एक अलग अंदाज बिखेर रही है.

शर्ट स्टाइल ड्रैस में काजल अग्रवाल का बोल्ड अंदाज :

इसी शर्ट स्टाइल ड्रेस में काजल अग्रवाल अग्रवाल का बोल्ड अंदाज आपको दीवाना बना लदेगा. क्योंकि उनका यह अंदाज लोग लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. और लोग इसको काफी शेयर भी कर रहे है. काजल अग्रवाल समय समय पर अपना फैन के लिए फोटो शेयर करते रहती है. Kajal Aggarwal

स्ट्राइप्ड प्रिंटेड ड्रैस में काजल का समर परफेक्ट लुक :

समर परफेक्ट लुक में काजल अग्रवाल बहुत ही आकर्षक नजर आ रही है।और अगर आप उनको ध्यान से देखेंगे तो इनकी हल्की सी मुस्कान सब को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है. इन्होंने साउथ फिल्मों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. क्योंकि इनकी हर फिल्म अच्छा कारोबार करती है. ये साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. क्योंकि इनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. यह अपने रोल को बहुत ही बखूबी निभाती हैं और हर रोल में एक अलग ही छाप छोड़ जाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button