अध्यात्मरिलेशनशिप

ये 3 नाम वाली लड़कियां होती हैं गंगा जल की तरह पवित्र, कभी नहीं देती प्यार में धोखा

आज के इस फ़ास्ट फॉरवर्ड समय में प्यार के मायने पूरी तरह से बदल चुके हैं. एक समय में लोग चिठ्ठी लिख कर अपने दिल की बात अपने साथी तक पहुंचाते थे लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिये कोई भी कभी भी किसी को अपने दिल की बात शेयर कर सकता है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर साथी की तलाश में लगा रहता है जिसके कारण सच्चा प्यार अब बस कहने सुनने को ही रह गया है. हाल ही में की गई रिसर्च के अनुसार इन दिनों धोखा खान वाले लोगों की संख्या प्यार कार्नवा वाले लोगों से दुगुनी हो चुकी है. ऐसे में यदि आप भी किसी से सच्चा प्यार करते हैं और उसे कभी खोना नही चाहते तो यह ख़ास लेख केवल आपके लिए ही है.

दरअसल, विश्वास एक ऐसी चीज है जो हर रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करता है. ऐसे में यदि आपका साथी आप पर भरोसा नही करता तो आपका रिश्ता बीच राह में दम तोड़ देता है. हर व्यक्ति चाहता है कि वह जिस्स्से प्यार करे, वह उसे सपने में भी कही धोखा न दे. ऐसे में यदि आप भी एक भरोसेमंद साथी की तलाश कर रहे है तो आज हम आपको ऐसे तीन नामों वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर आप आँखें बंद करके भी भरोसा कर सकते हैं.

“S” नाम वाली लड़कियां

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर उसके बारे में बहुत कुछ बयान करता है. ऐसे में यदि आपकी पार्टनर का नाम “स” से शुरू होता है तप आप बेहद सौभाग्यशाली हैं. ऐसी लड़कियां बेशक स्वभाव से थोड़ी जिद्दी होती हैं लेकिन इनका दिल एकदम साफ़ होता है. यह कभी किसी के लिए छल कपट की भावना नही रखती. इन पर आप आँखें मूँद कर भी भरोसा कर सकते हैं यह आपका विश्वास सपने में भी नही तोड़ सकती. यह जिससे भी रिश्ता बनाती हैं, उसे पूरी जिंदगी सच्चे मन से निभाती हैं.

“R” नाम वाली लड़कियां

यदि आपकी प्रेमिका का नाम “R” अक्षर से शुरू होता है तो आप बेहद किस्मत वाले हैं. क्यूंकि इस नाम वाली लड़कियां दिल की सच्ची होती हैं. धोखा देना इन्हें बिलकुल नहीं अआता. यह प्यार में यकीन नही रखती लेकिन यदि इन्हें किसी से सच्चा प्यार हो जाता है तो यह पूरी जिंदगी उसी की बन कर रहती हैं. इनकी मीठी बोली सबको इनकी ओर आकर्षित करती हैं. यह अपने साथी की ख़ुशी के लिए कुछ भी कर सकती हैं. इन्हें गुस्सा अधिक आता है लेकिन पलक झपकते ही ठंडा भी हो जाता है.

“P” नाम वाली लड़कियां

यदि आप सच्चे प्यार की तलाश में हैं तो “P” नाम वाले अक्षर की लड़की आपकी सबसे बेस्ट चॉइस साबित हो सकती है. इस नाम वाली लड़कियां भूल से भी आपका दिल नही दुखा सकती. यह शांत स्वभाव की होती है. यह बाहर से जितनी सख्त दिखती हैं अंदर से उतनी ही नर्म होती हैं. यह किसी को भी अपने दिल में बसाती हैं तो उसका बुरा नही होने देती.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button