बॉलीवुड

टॉप 5 बॉलीवुड डायरेक्टर और उनकी खूबसूरत वाइफ

बॉलीवुड को तो आजकल हर कोई पसंद करता है। बहुत सी ऐसी चीजे है जो लोग अपने पसंदीदा स्टार की कॉपी करते है। लोग काफी हद तक उनका लाइफ स्टाइल अपनाते है। बॉलीवुड स्टार्स को इस मुकाम पर पहुंचाने वाले डायरेक्टर्स के बारे में भी लोग काफी कुछ जानते है। बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर डायरेक्टर की पत्निया इतनी खूबसूरत है की उनके चर्म के आगे बड़ी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस फैल है। तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर डायरेक्टर की खूबसूरत पत्नियों के बारे में जिन्हे आप शायद नहीं जानते होंगे।

Bollywood Two Legend Director Karan Johar And Rohit Shetty :

Karan Johar

कबीर खान और मिनी माथुर :

Kabir Khan

कबीर खान ने सलमान के साथ मिलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को कुछ यादगार फिल्मे दी है। इन्होने बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसे हिट फिल्मे दी है। कबीर खान की बीवी का नाम मिनी माथुर है। अपने मिनी माथुर का नाम जरुर सुना होगा। मिनी एक फेमस टीवी एंकर रह चुकी है। जो काफी खुबसूरत है जिसे देखने वाला बस देखते ही रह जाता है। Bollywood Directors Wife

अनुराग बासु और तानी बासु :

Anurag Basu

अनुराग एक सफल डायरेक्टर है। ये अपनी डायरेक्शन के ले लिए काफी मशहुर है। अनुराग बासु की पत्नी का नाम तानी बासु है। बर्फी मूवी के डायरेक्टर अनुराग की पत्नी एक एडवरटाइजर और मल्टीमीडिया पर्सनालिटी है। तानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके फैन उनको काफी पसंद भी करते है।

प्रकाश झा की पत्नी दीप्ति नावल :

Prakash Jha Wife

प्रकाश झा बॉलीवुड के एक जाने मने डायरेक्टर है। इन्होने एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी है। बॉलीवुड को गंगाजल, ओमकारा, राजनिति और आरक्षण जैसी क्वालिटी मूवी देने वाले प्रकाश झा की पत्नी दीप्ति नावल हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रह चुकी है।

रोहित शेट्टी और माया शेट्टी :

Rohit Shetty Wife

रोहित शेट्टी को तो लगभग हर कोई जानता है। ये कॉमेडी मूवीज के सरताज है। इन्होने एक से एक कॉमेडी मूवीज बनाई है जो लोगो द्वारा काफी पसंद की गयी। रोहित ने 2005 माया मोर से शादी की थी। पेशे से वे बैंकर हैं और लगभग 10 साल के बेटे ईशान की मां हैं। वैसे, रोहित का परिवार शुरुआत से ही फिल्म मेकिंग से जुड़ा हुआ है। लेकिन उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। Bollywood Directors Wife

करण जौहर सरोगेसी :

Karan Johar

करण जौहर अभी तक शादी नहीं हुई है। सरोगेसी के माध्यम से उनके दो बेटे यश और रोही जोहर है। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर अब डैडी बन गए हैं और वो भी जुड़वां बच्चों के करण सरोगेसी की मदद से एक बेटा और एक बेटी के पापा बने है। करण ने दोनों को नाम भी दे दिया है, यश और रूही। बता दें कि इससे पहले साल 2016 में तुषार कपूर भी सिंगल डैड बने थे।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के ये 5 मशहूर सितारे बेहद मोटे से पतले हो कर बदला अपना लुक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button