खेल जगतदिलचस्पसोशल मीडिया

जब कूल माही धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के जूतों के बाँधने लगे फीते तो देखे, तस्वीरें हुई वायरल

बता दे कि आज कल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया से दूर है और अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बीता रहे है। अब यूँ तो पिछले काफी समय से धोनी और साक्षी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर वायरल हुई है, वह सच में लाजवाब है। दरअसल ये तब की तस्वीर है जब कूल माही धोनी बड़े प्यार से अपनी पत्नी साक्षी की सैंडल के फीते बाँध रहे थे। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इस तस्वीर को खुद उनकी पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और देखते ही देखते यह तस्वीर चारों तरफ वायरल हो गई।

Ms Dhoni Shoe Ties

तस्वीर में दिखा साक्षी और माही का प्यार :

बहरहाल इस तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी ने लिखा है कि अब जब आपने इन जूतों को खरीदने के लिए पैसे दिए है, तो इन्हे पहना भी दीजिये। अब जाहिर सी बात है कि जब पत्नी इतने प्यार से कहेगी तो कोई भी पति मान ही जाएगा। वही अगर हम इस तस्वीर की बात करे तो साक्षी और माही किसी इवेंट पर जा रहे थे। बस इसी दौरान साक्षी की सैंडल खुल गई। ऐसे में धोनी बिना कुछ सोचे समझे और बिना हिचकिचाएं नीचे झुके और सैंडल बाँधने लगे। बता दे कि धोनी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि साक्षी और माही की यह तस्वीर जम कर वायरल हो रही है और लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

जब कूल माही धोनी

परिवार से बेहद प्यार करते है माही :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले भी धोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपनी बेटी जीवा से नए नए डांस स्टेप सीखते हुए नजर आ रहे थे। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो धोनी सच में अपने परिवार और खास करके अपनी बेटी से बेहद प्यार करते है। फ़िलहाल आप वो तस्वीरें खुद यहाँ देख सकते है, जब कूल माही धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी के सामने झुक कर उनकी सैंडल के फीते बाँधने में उनकी मदद की थी।

जब कूल माही धोनी

दोस्तों अगर आपकी लाइफ में भी कोई ऐसा मजेदार या रोमांटिक किस्सा है, तो वो हमारे साथ शेयर जरूर कीजियेगा।

यह भी पढ़ें : इन 5 कारणों से IPL 2019 के पहले ही मैच में धोनी ने विराट कोहली को करवाया हार का सामना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button