खबरें

लड़की ने गुस्से में किया लड़के को खत्म, एक्टिवा का हॉर्न नहीं सुन पाया था शख्स, बाद में पता चला वो बोल-सुन नहीं सकता था

बता दे कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें इस शख्स की एक लड़की ने गुस्से में हत्या ही कर डाली और वजह ये थी कि वह शख्स लड़की की एक्टिवा का हॉर्न नहीं सुन सका। जी हां आपको ये जान कर हैरानी जरूर हो रही होगी, लेकिन ये सच है। दरअसल बात ये है कि यह घटना रायपुर के आजाद चौक थाने के पास की है। जहां एक लड़की रविवार की दोपहर को सारथी चौक की तरफ एक्टिवा पर अपनी मां के साथ घर जा रही थी और तभी आजाद चौक के पास एक शख्स जिनका नाम सुदामा लदेर था और जो गूंगे बहरे थे, वह अपनी साइकिल लेकर खड़े थे।

लड़की ने गुस्से में की हत्या, शख्स की गलती थी सिर्फ इतनी :

ऐसे में लड़की ने साइकिल को हटाने के लिए एक्टिवा का हॉर्न बजाना शुरू कर दिया, लेकिन सुदामा बहरे थे, इसलिए वह कुछ भी सुन नहीं पाएं तथा वही खड़े रहे। जिसके बाद लड़की ने गुस्से में साइकिल को ठोकर मार दी और गाली देने लगी। केवल इतना ही नहीं इसके बाद लड़की ने गुस्से में चाकू निकाला और सुदामा का गला ही रेत दिया। जिसके बाद सुदामा नीचे गिर गए और फिर उन्हें अस्पताल ले जाते हुए ही उनकी मौत हो गई।

लड़की के खिलाफ थाने में की गई शिकायत :

गौरतलब है कि सुदामा के भतीजे ने थाने में लड़की के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवा दिया और पुलिस अफसरों ने भी इस मामले को बड़ी गंभीरता से लिया। जी हां क्राइम, साइबर यूनिट और आजाद चौक की संयुक्त टीम ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया और लड़की के पास से एक बटनदार धारदार चाकू भी कब्जे में लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के खिलाफ 210/22 की धारा 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

हमेशा अपने साथ एक चाकू लेकर घूमती थी लड़की :

यहां तक कि लड़की के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि लड़की के साथ साथ उसके परिजनों को थाने बुलाया गया और ऐसा कहा जा रहा है कि लड़की हमेशा एक चाकू अपने साथ लेकर घूमती थी, जो कानूनी रूप से सही नहीं है। फिलहाल लड़की ने गुस्से में जो जुर्म किया है, उसकी सजा तो उसे मिलनी ही चाहिए, क्योंकि महज एक हॉर्न की आवाज न सुनने के कारण किसी निर्दोष की हत्या करना कानूनी रूप से गलत है। इसलिए लड़की को सजा मिलनी ही चाहिए। दोस्तों इस घटना के बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : सड़क पर लड़के की धुलाई हुई इस वजह से, दो लड़कियों ने पीटा लड़के को और पुलिस देखती रही तमाश, वीडियो हुआ वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button