दिलचस्पबॉलीवुड

बाप-बेटे दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुकी है यह प्रसिद्ध अभिनेत्री, यहाँ जानिए आखिर कौन है ये अभिनेत्री

बता दे कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस है जो खुद से कई साल बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी है। आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है जो बाप बेटे दोनों के साथ फिल्म में रोमांस कर चुकी है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस एक्ट्रेस ने पिता के साथ भी काम किया है और बेटे के साथ भी अभिनय किया है। वैसे आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह अभिनेत्री कौन हो सकती है। तो आपकी दुविधा को कम करते हुए हम आपको बता दे कि इस एक्ट्रेस का नाम काजल अग्रवाल है। जो साउथ की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

बाप बेटा दोनों के साथ

चिरंजीवी और रामचरण दोनों के साथ बन चुकी है काजल अग्रवाल की जोड़ी :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि साउथ इंडस्ट्री में काजल अग्रवाल और रामचरण की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब है कि इन दोनों की जोड़ी ने मगधीरा और गोविंददू जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। वही अगर हम रामचरण के पिता की बात करे तो काजल अग्रवाल उनके साथ भी काम कर चुकी है। सबसे पहले तो आप ये जान लीजिये कि रामचरण साउथ के सुपरस्टार एक्टर चिरंजीवी के बेटे है और काजल उनके साथ काम कर चुकी है।

चिरंजीवी और काजल की उम्र में है तीस साल का अंतर :

हालांकि चिरंजीवी साउथ इंडस्ट्री में कम और तेलुगू फिल्मों में ज्यादा काम कर चुके है। जी हां काजल अग्रवाल इनके साथ फिल्म कमबैक में इनकी प्रेमिका का किरदार निभा चुकी है। ये चिरंजीवी की एक सौ पचासवीं फिल्म थी, जिसमें काजल ने उनके साथ काम किया था। अब यूँ तो काजल अग्रवाल और चिरंजीवी के बीच करीब तीस साल की उम्र का अंतर है। मगर फिर भी परदे पर इन दोनों को देख कर इनकी उम्र के फासले का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है।

बाप बेटा दोनों के साथ

बहरहाल अब तो आपको पता चल गया होगा कि आखिर वह प्रसिद्ध अभिनेत्री कौन है, जिसने बाप बेटे दोनों के साथ फिल्म में रोमांस किया है। दोस्तों काजल अग्रवाल के अभिनय के बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताईयेगा।

यह भी पढ़ें : टीवी सीरियल की 5 सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियां, आजकल है टीवी से बहुत दूर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button