बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधे एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई दोनों की शादी की तस्वीरें

बता दे कि बॉलीवुड एक्टर राजकुमार करीब ग्यारह साल से अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ रिलेशनशिप में थे और अब इतने सालों बाद आखिरकार वह शादी के बंधन में बंध चुके है। जी हां दोनों ने बीते सोमवार को अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। फिलहाल दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और एक्टर के फैंस उन्हें लगातार शादी की बधाई दे रहे है। 

शादी के बंधन में बंधे एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा :

बहरहाल दोनों की शादी के बाद की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है और इस तस्वीर में वे दोनों हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ पोज देते हुए नज़र आ रहे है। हालांकि ये तस्वीर उनकी रिसेप्शन पार्टी की है जो हाल ही में चंडीगढ़ में हुई थी। गौरतलब है कि सीएम ने खुद इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था और इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल हो कर वर वधू को आशीर्वाद तथा सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है दोनों की शादी की तस्वीरें :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि कुछ दिन पहले इस क्यूट कपल का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वे दोनों बड़े रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को प्रपोज करते हुए नजर आएं। वही अब दोनों ने सोमवार की रात को अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके धूम मचा दी। इस दौरान पत्रलेखा लाल रंग के जोड़े और ग्रीन माथापट्टी में नजर आई तथा वह दुल्हन बने हुए काफी खूबसूरत लग रही थी। जब कि राजकुमार राव व्हाइट मिक्स कुर्ते में काफी अच्छे लग रहे थे। यहां तक कि उन्होंने अपनी दुल्हन के साथ मैचिंग करते हुए लाल पगड़ी भी पहन रखी थी।

तस्वीरें शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा ये कैप्शन :

जी हां इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि आखिरकार ग्यारह साल का प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती सब शादी में बदल गया तथा मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपका पति कहलाने से बड़ी खुशी और कोई नहीं। हमेशा के लिए है और उससे आगे पत्रलेखा। बहरहाल शादी के बंधन में बंधे इस एक्टर और उनकी खूबसूरत दुल्हन की कुछ खास तस्वीरें आप यहां देख सकते है।

यह भी पढ़ें : कटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे ये प्रसिद्ध सुपरस्टार, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button