वायरलसोशल मीडिया

ये 5 भारतीय महिलाएं जो एक रात में बन गयी थी सोशल मीडिया पर स्टार, आज हैं इनके लाखो फैन

आप अक्सर बॉलीवुड की लाइमलाइट से जुड़े रहते होंगे. अक्सर लोग बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने की सोचते है. लेकिन बॉलीवुड में लंबे समय तक टिक पाना बहुत मुश्किल है. यहाँ तक पहुंचने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. तब जाकर आप बॉलीवुड में कदम रख सकते है. लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसी भारतीय लड़कियों की जिनकी किस्मत रातों-रात चमक गई और वे सोशल मीडिया से इतनी वायरल हो गई कि उनको लोग एक स्टार की तरह  जानने लगे. तो चलिए जानते हैं लड़कियों के बारे में जो आम होते हुए रातों-रात स्टार बन गई.

प्रिया प्रकाश वरियर :

Priya Prakash Varrier

फिलहाल इस लिस्ट में इनका नाम सबसे पहले आता है क्योंकि इनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने आँखों से इशारा करके लोगों को अपनी ओर काफी आकर्षित किया था. और देखते देखते इंटरनेट पर इनकी वीडियो काफी वायरल हो गई थी. और हो भी क्यों नहीं क्योंकि इनकी अदा ही इतनी निराली थी कि लोग उसको शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

ढिंचक पूजा :

Dhinchak Pooja

ढिंचक पूजा का नाम तो आपने जरूर सुना होगा. जी हां यह वही है जिसने अपना एक अजीबोगरीब गाना यूट्यूब पर डाला था. जिस को लोगों ने काफी पसंद भी किया था और उस समय यह काफी मशहूर हुई थी. और सोशल मीडिया पर उनका यह गाना काफी हिट रहा जिसके कारण यह रातो रात एक स्टार की तरह बन गई और लोग इसको काफी पसंद भी करने लगे थे.

अवनी चतुर्वेदी :

Avani Chaturvedi

अगर आपको सेना से संबंधित थोड़ा सा भी ज्ञान रखते हैं तो आपको फ्लाइंग ऑफिसर अवनी चतुर्वेदी के बारे में जरूर पता होगा. जिन्होंने खुद अकेले फाइटर जेट उड़ाई थी और देश की पहली ऐसी महिला बन गई जिन्होंने फाइटर जेट उड़ाया. और इसके बाद लोग इन को काफी जानने भी लगे थे क्योंकि उन्होंने यह कारनामा पहली बार करके दिखाया था.

जायरा वसीम :

Zaira Wasim

दंगल गर्ल जायरा वसीम जो कि आमिर खान की फिल्म दंगल से रातों-रात स्टार बन गई. फौगाट सिस्टर पर बनी एक फिल्म आमिर खान ने बखूबी निभाई थी और इसमें जायरा वसीम ने काफी अहम रोल प्ले किया था. जिसके कारण लोगों ने इसे काफी सराहना की और उसके बाद यह मशहुर भी हो गई थी.

हनीप्रीत : 

Honey Preet

इनको किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. हनीप्रीत को आज के दिन लगभग हर व्यक्ति जानता है. क्योंकि बाबा राम रहीम की महिला मित्र कहलाई जाने वाली हनीप्रीत बाबा राम रहीम के साथ एक समय पर काफी मशहूर हुई थी. बाबा राम रहीम के कारण लोगों ने काफी जानने लगे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button