दिलचस्प

मुकेश अंबानी के बेटे से जब शाहरुख खान ने पूछी पहली सैलरी, तो बादशाह खान की बोलती हो गई बंद

वैसे तो शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है, लेकिन पिछले काफी समय से उनका बॉलीवुड करियर कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। मगर इसके बावजूद भी शाहरुख खान सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स में से एक है। बता दे कि शाहरुख खान ने 1992 में दीवाना फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते वह बॉलीवुड के बादशाह बन गए। इसके इलावा उनके कई बड़े बड़े लोगों से भी अच्छे संबंध बन गए। जैसे कि शाहरुख खान और मुकेश अंबानी के संबंध काफी अच्छे है और ऐसे में जब एक बार मुकेश अंबानी के बेटे से शाहरुख खान ने उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा तो जवाब सुन कर शाहरुख खान की बोलती भी बंद हो गई।

मुकेश अंबानी के बेटे से जब शाहरुख खान ने पूछी पहली सैलरी :

गौरतलब है कि यह आज से चार साल पुरानी बात है, जब रिलायंस इंडस्ट्रीज के चालीस साल पूरे होने की खुशी में आयोजन रखा गया था और यह आयोजन गुजरात के जामनगर में रखा गया था। इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज इस आयोजन में शामिल हुए थे और किंग खान भी इस आयोजन का हिस्सा बने थे। जी हां किंग खान ही इस आयोजन को होस्ट कर रहे थे। तब शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत को अपनी पहली सैलरी के बारे में बताया था और कहा कि उन्हें सैलरी के रूप में केवल पचास रुपए मिले थे। फिर जब शाहरुख खान ने अनंत से उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा तो अनंत ने कहा कि रहने दीजिए, क्योंकि अगर उन्होंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो किंग खान शर्मिंदा हो जायेंगे।

अनंत अंबानी का जवाब सुन कर शाहरुख खान की बोलती हो गई थी बंद :

हालांकि इसके बाद माहौल गंभीर नहीं हुआ बल्कि वहां मौजूद हर शख्स हंसने लगा, लेकिन ये सुन कर शाहरुख खान की बोलती जरूर बंद हो गई थी। अब यूं तो मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने अपनी पहली सैलरी के बारे में नहीं बताया, लेकिन उनकी बात सुन कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी पहली सैलरी काफी ज्यादा होगी। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : एयरहोस्टेस ने किया खुलासा नर्क से भी बदतर जिन्दगी है इस काम में, रोजाना झेलनी पड़ती है इस तरह की समस्याएं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button