दिलचस्प

पहली मुलाकात में लड़के ने लड़की से कर दी ऐसी डिमांड, कि फिर जो हुआ वो कहानी है काफी दिलचस्प

इसमें कोई शक नहीं कि जब कोई पहली बार डेट पर जाता है, तो उस पहली डेट का अनुभव बेहद खास होता है। अब यूं तो अपनी पहली डेट को बेहतरीन बनाने के लिए कपल्स कई तरह के तरीके आजमाते है, लेकिन अमेरिका की एक महिला ने अपनी डेट का जो अजीबोगरीब अनुभव शेयर किया है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां आप भी जानिए कि जब पहली मुलाकात में लड़के ने लड़की से की ऐसी डिमांड तो लड़की की प्रतिक्रिया की थी। दरअसल अपनी पहली डेट के अनुभव के बारे में महिला ने वीडियो के द्वारा सब कुछ बताया है और ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

पहली मुलाकात में लड़के ने लड़की से की अजीबोगरीब डिमांड :

बता दे कि इस महिला का नाम मैडी है और वह एक डेटिंग वेबसाइट के जरिए एक पुरुष से मिली थी। ऐसे में पुरुष ने महिला को उसे आइसक्रीम डेट पर चलने का ऑफर दिया, तो पुरुष ने कहा कि उसकी कार एक दुकान पर खड़ी है, इसलिए क्या आप मुझे पिक कर सकती हो। इसके बाद मैडी ने बताया कि जब वह पुरुष द्वारा बताए गए पते पर गई तो वहां एक कार खड़ी थी। जिसके बाद मैडी ने कहा कि लगता है कि ये तुम्हारे रूममेट की कार है, जिस पर पुरुष ने कहा कि नहीं ये उसकी ही कार है, जिसे वह सिर्फ वीकेंड पर ही निकालता है।

इसके बाद पुरुष ने कहा कि आज वीकेंड नहीं है, इसलिए वह कार नहीं चला सकता। इसी वजह से पुरुष ने महिला को उसे पिक करने के लिए कहा था। बहरहाल महिला ने कहा कि यह उनकी पहली डेट की बड़ी अजीब सी बात थी। फिर मैडी ने बताया कि उसे कार में बिठाने के बाद मैंने उससे पूछा कि आइसक्रीम खाने के लिए कहां चलना है, तो पुरुष ने जगह बताई और वे दोनों वहां पहुंच गए। इसके बाद महिला ने कहा कि जब हम ग्रॉसरी स्टोर पहुंचे तो उस आदमी ने आइसक्रीम डेट के नाम पर आधा गैलन आइसक्रीम खरीद ली और फिर अपने अपार्टमेंट चलने के लिए कहा।

पहली डेट पर जाने के बाद ऐसी थी महिला की प्रतिक्रिया :

जिसके बाद महिला का मन कर रहा था कि वह चिल्लाते हुए वहां से निकल जाएं, लेकिन महिला ऐसा कर नहीं सकी। इसके बाद महिला ने बताया कि पुरुष का घर बहुत अच्छे तरीके से व्यवस्थित था और फिर वह किचन से दो प्लेट लेकर आया तथा आइसक्रीम निकाल कर उसे खाने के लिए मुझे चम्मच पकड़ा दी।

बहरहाल महिला ने कहा कि वह ये सोच कर सब कुछ करती रही कि शायद थोड़ी देर में उनकी डेट दिलचस्प हो जायेगी, लेकिन आइसक्रीम खाने के बाद हम दोनों मूवी देखने के लिए सोफे पर बैठ गए और फिर अचानक वो एकदम महिला के चेहरे के पास आ गया। जिसके बाद पुरुष ने पूछा कि क्या वह उसके पैर का अंगूठा चूम सकता है तो महिला के मना करने पर वह जिद्द करने लगा।

आज तक महिला को सताता है ये डर :

इसके बाद मैडी ने कहा कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह इस पर क्या प्रतिक्रिया दे। इसके बाद महिला वहां से उठ कर बाथरूम की तरफ चली गई, लेकिन वह वहां भी उसका पीछा करते हुए चला आया। केवल इतना ही नहीं इसके बाद पुरुष ने बाथरूम का दरवाजा भी बंद कर दिया और लाइट्स भी बंद कर दी। फिर नल चला कर कहा कि उसे पानी का शोर काफी पसंद है और ऐसे में वे दोनों दो तीन मिनट के लिए वही खामोशी से खड़े रहे। हालांकि फिर अचानक वे वहां से बाहर चले गए। गौरतलब है कि आखिर में मैडी ने उससे कहा कि वह और नहीं रुक सकती और फिर पुरुष ने कहा कि वह उससे दोबारा मिलने का इंतजार करेगा।

ये सुन कर महिला को काफी हैरानी हुई, लेकिन महिला ने कहा कि उसके घर से निकलने के बाद वह काफी हल्का महसूस कर रही थी। इसके बाद महिला ने बताया कि ये सब यही खत्म नहीं हुआ, क्योंकि उसने कई अलग अलग नकली डेटिंग प्रोफाइल बना कर करीब डेढ़ साल तक मेरा पीछा किया और इसलिए एक गलत इंसान के साथ डेट पर जाने का अनुभव आज भी मैडी को डरा देता है। वैसे अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि पहली मुलाकात में लड़के ने लड़की से जो डिमांड की थी, उसके बाद लड़की कितना ज्यादा डरी होगी। दोस्तों अपनी पहली डेट के बारे में आपका क्या कहना है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : रेलवे लेती है फिल्म की शूटिंग के लिए इतना किराया, मेकर्स के छूट जाते हैं पसीने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button