दिलचस्पवायरल

अगर गूगल में जॉब करना चाहते है तो रखे इन बातो का ख्याल रखे, आपकी नौकरी होगी पक्की

Google Jobs : आज हम आपको गूगल के बारे में कुछ जानकारी देते है।यह सबसे बड़ा सर्च इंजन है और साथ साथ अनेकों लोग गूगल में काम करते है। काफी लोगों के लिए यह एक अच्छा कमाई का जरिया भी है शायद ही कोई ऐसा हो जो इससे परिचित नही हो। आज के दिन में जब भी कोई जानकारी खोजनी होती है तो हम तुरंत गूगल को ओपन करते है। यह हमें बहुत कम समय में अच्छी जानकारी देता है। आजकल गूगल ने लोगों का काम बिल्कुल आसान कर दिया है।

गूगल मैप से लेकर गूगल वॉइस टाइप तक इसका हर पिक्चर हमारे लिए मददगार साबित हो रहा है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताएंगे जिसको अपनाकर आप गूगल जॉब के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं और किस तरह आप अपना रिज्यूम बना कर गूगल में सबमिट कर सकते है ताकि आपके जॉब के चांस बढ़ जाए।

Best Tips For Google Interview

अपनी क्वालिटी बताएं :

Cute Girl

जैसा कि आपको पता है गूगल पर जॉब के लिए हर हफ्ते 50 साल से भी ज्यादा कैंडिडेट इंटरव्यू देते है। लेकिन उनमें से कुछ ही सेलेक्ट हो पाते है। उसका एक प्रमुख कारण है क्योंकि अपने रिज्यूम में कुछ गलतियां कर देते हैं या कुछ अपने डिटेल अच्छी तरह नहीं लिखते जिसके पास उनका रिज्यूम सेलेक्ट नहीं हो पाता है। इसलिए सबसे जरूरी बात यह है कि अपने रिज्यूम को अच्छा और शानदार बनाएं और उसमें वह सभी जानकारी भरें जो कंपनी के लिए फायदेमंद साबित हो।

डिस्क्रिप्शन अच्छी तरह डालें :

जैसा कि आपको पता है हम रिज्यूम में डिस्क्रिप्शन जरूर डालते है। अगर आप गूगल में अप्लाई करते हैं तो उससे पहले अपने रिज्यूम के डिस्क्रिप्शन को एक बार ध्यान से जरूर देख लें क्योंकि डिस्क्रिप्शन में अपनी आवश्यक चीजें जरूर डाले। इससे आपका रिज्यूम काफी आकर्षक और अच्छा दिखेगा। अगर आपका डिस्क्रिप्शन आपको अच्छा दिखाना है तो आपनी सभी क्वालिटी जरूर डाल दे। Google Jobs

बताइए कि आप क्या क्यों अलग है :

जैसा कि हमने आपको बताया कि आपका डिस्क्रिप्शन काफी लंबा होता है। इसलिए डिस्क्रिप्शन में केवल काम की बातें डालें और अपनी उन बड़ी उपलब्धियों को जरूर डाल दे जो आपने अभी तक हासिल किए है। जैसे अपने कंपनी की सेल को कैसे बढ़ाया, किस तरह कंपनी के पैसे की बचत की इस तरह की बातें डालने से काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

खुद में एक्सचेंज करे :

College Friends

जैसा कि आप सभी को पता है कि हर कंपनी के रूल और रेगुलेशन टाइम टू टाइम चेंज होते रहते है। उनके प्रोडक्शन सेल और प्रोडक्शन हर समय कम और ज्यादा होती रहती है तो अपने रिज्यूम में जरूर ऐड कर दे कि आप होने वाले चेंज इसके से लड़ने के लिए किस तरह सक्षम है। आप किस तरह उनको ठीक कर सकते है। अगर आप इस तरह की परेशानी से सामना करेगे तो किस तरह कंपनी की सेल को बढायेगे।

उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा दी गयी ये जानकारी
Best Tips For Google Interview पसंद आई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button