दिलचस्प

सपना चौधरी ने शेयर की अपने खूबसूरत बैडरूम की फोटो, दीवार पर दिखी इस शख्स की तस्वीर

अगर हम सपना चौधरी की बात करे तो पिछले काफी दिनों से वह लगातार सुर्खियां बटोर रही है और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ खुद से जुडी कई चीजें शेयर करती ही रहती है। अब इसमें तो कोई शक नहीं कि सपना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में तालमेल बनाएं रखना बखूबी जानती है और हाल ही में सपना चौधरी का रिलीज हुआ नया गाना चटक मटक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि जब से सपना चौधरी माँ बनी है, तब से वह अपना ज्यादातर समय अपने परिवार को देने की कोशिश करती है। बता दे कि हाल ही में अपने बैडरूम की खूबसूरत तस्वीर सपना चौधरी ने शेयर की है और इस दौरान एक खास शख्स की तस्वीर भी उनके बैडरूम की दीवार पर लगी दिख रही है।

सपना चौधरी ने शेयर की बैडरूम की तस्वीर :

वही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए सपना चौधरी ने बताया था कि जब वह करीब चार साल पहले हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर साहू से मिली थी, तब वीर उन्हें काफी खड़ूस लगे थे। जी हां सपना चौधरी ने कहा कि उन्हें वीर ऐसे इंसान लगे थे, जिन्हें न तो किसी से बात करना पसंद है और न ही मजाक करना पसंद है। इसके बाद सपना ने बताया कि वे दोनों दूसरी बार फिर एक अवार्ड शो के दौरान मिले थे और वहां वीर साहू ने उन्हें दोबारा नजरअंदाज किया था। इसके बाद जब सपना ने खुद उनसे बात की, तो वह शरमा गए, क्यूकि तब उन्हें ऐसा लग रहा था कि अब उन्हें बात करनी ही पड़ेगी।

पहली मुलाकात में सपना को खड़ूस लगे थे पति वीर साहू :

बस फिर क्या था, उसके बाद सपना को भी लगा कि वह खड़ूस इंसान नहीं है, बल्कि ऐसे इंसान है, जो जैसे दिखते है वैसे होते नहीं है। यहाँ तक कि इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और फिर दोनों ने एक दूसरे को समझना शुरू कर दिया। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जब तक लोगों को ये पता नहीं चला था कि सपना चौधरी माँ बन चुकी है, तब तक उन्हें इस बात की भी खबर नहीं थी कि सपना की शादी हो चुकी है। हालांकि पिछले साल मार्च के महीने में उनकी सगाई की अफवाहें जरूर उडी थी और उनके बॉयफ्रेंड के रूप में वीर साहू का नाम सामने भी आया था, लेकिन तब लोगों को पता नहीं था कि वीर उनके पति बन चुके है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है सपना चौधरी:

सपना चौधरी ने शेयर की

गौरतलब है कि जो तस्वीर सपना चौधरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, उसमें वह टीवी देखते हुए नजर आ रही है। अब यूँ तो इसमें सपना का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन उन्होंने अपने कमरे को काफी खूबसूरत तरीके से सजा रखा है और दीवार पर उनके पति की तस्वीर भी एक फ्रेम में नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा है फ्री टाइम। फिलहाल सपना चौधरी हरियाणा के हिसार जिले की तहसील हांसी की काठमंडी स्थित अपने ससुराल में है और बता दे कि वीर के पिता धोजाराम लकड़ी के कारोबारी है। बहरहाल अपने बैडरूम की जो खूबसूरत तस्वीर सपना चौधरी ने शेयर की है, वो आपको कैसी लगी, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : सपना चौधरी के इस नए लुक के आगे है सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस फैल, देखे कुछ अनदेखी तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button