दिलचस्प

जाने आखिर गर्ल्स हॉस्टल में क्या क्या करती है लडकियाँ, जानिए अजीबो गरीब मस्ती

इसमें कोई शक नहीं कि जो आजादी लड़कियों को गर्ल्स हॉस्टल में मिलती है, वो घर पर तो कभी नहीं मिल सकती। हालांकि घर में रह कर लड़कियां सुक्षित जरूर होती है, लेकिन अपनी मर्जी का काम नहीं कर सकती। जैसे कि सिगरेट पीना या दोस्तों के साथ घूमना फिरना आदि सब काम लड़कियां घर में रह कर तो कभी नहीं कर पाती। यही वजह है कि लड़कियों के लिए गर्ल्स हॉस्टल में रहना सजा नहीं बल्कि मजा होता है। वैसे क्या आप जानना चाहते है कि आखिर गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियां क्या क्या करती है और कैसे गर्ल्स हॉस्टल की लाइफ का मजा लेती है। तो चलिए आपको लड़कियों की मस्ती के बारे में विस्तार सहित बताते है।

आखिर गर्ल्स हॉस्टल में

गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों का पार्ट टाइम काम है ये :

सबसे पहले तो आज कल सेल्फी लेने का खूब ट्रेंड है। तो ऐसे में कुछ लड़कियों को बार बार अपनी सेल्फी लेने की आदत होती है। तो कुछ लड़कियां ऐसी होती है, जो ग्रुप में सेल्फी लेती है। यानि ज्यादातर समय वे सेल्फी लेने में ही बीता देती है।

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि घर में जिस लड़की की आवाज तक नहीं निकलती, गर्ल्स हॉस्टल में जा कर वे भी लता मंगेशकर बन जाती है। जी हां लड़कियां भले ही सब के सामने गाना न गा पाएं, लेकिन हॉस्टल में जाने के बाद सभी बाथरूम सिंगर जरूर बन जाती है।

बता दे कि लड़कियों का पार्ट टाइम काम गॉसिप करना है और इन बातों में वे पूरा दिन भी निकाल सकती है। यानि अगर वो एक बार शुरू हो जाएँ, तो पूरा दिन निकल जाता है। बहरहाल हॉस्टल में भी कुछ लड़कियां यही काम करना पसंद करती है, क्यूकि यही लड़कियों की सबसे बड़ी आदत है।

आखिर गर्ल्स हॉस्टल में

हर लड़की खुद को समझने लगती है मिस वर्ल्ड :

आमतौर पर लड़कियों के पास भले ही कितने सारे जोड़े कपड़ों के क्यों न पड़े हो, लेकिन लड़कियों की सबसे बड़ी समस्या यही है कि उन्हें पहनने के लिए कभी अपनी पसंद के कपडे नहीं मिलते। जी हां इसलिए वे कम से कम तीस मिनट पहले अलमारी के सामने जा कर खड़ी हो जाती है और सोचती है कि आखिर वे क्या पहने।

वही अगर हम गर्ल्स हॉस्टल के खाने की बात करे तो यह भी कभी कभी चर्चा का मुद्दा बन जाता है। यानि कभी खाना स्वाद नहीं बनता, तो कभी खाने में नमक ज्यादा पड़ जाता है। अब ऐसी स्थिति में भला कोई लड़की क्या कर सकती है। सिर्फ शिकायत या बातें ही बना सकती है।

बता दे कि लड़कियां हमेशा खुद को मिस वर्ल्ड ही समझती है। तो ऐसे में घर पर रह कर तो वो मॉडलिंग का टशन नहीं दिखा सकती। इसलिए गर्ल्स हॉस्टल में मॉडल की तरह कपड़े पहन कर रैंप वॉक करती है और यही उनका सबसे बड़ा टाइमपास होता है।

आखिर गर्ल्स हॉस्टल में

ये बात शायद सब को मालूम होगी कि गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियां पूरा दिन फोन पर ही लगी रहती है। यहाँ तक कि कभी कभी तो सुबह से लेकर शाम तक फोन उनके हाथ से छूटता ही नहीं है।

वैसे अब तो आपको पता चल गया होगा कि आखिर लड़कियां गर्ल्स हॉस्टल में क्या क्या काम करती है और कैसे अपना मनोरंजन करती है। दोस्तों अगर आप चाहे तो आप भी अपने हॉस्टल का कोई खूबसूरत किस्सा हमारे साथ शेयर कर सकते है।

यह भी पढ़ें : हॉस्टल रहने वाली लड़कियां अकेले में करती हैं गलत हरकतें, सच जान कर आप भी शरमा जाएंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button