बॉलीवुडवायरल

जब शाहरुख खान ने जेल अधिकारियों से पूछा, क्या बेटे को घर का खाना दे सकते हैं, तो मिला ये जवाब

बता दे कि बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान का परिवार इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहा है और इसकी वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल की सलाखों के पीछे बंद है, तो ऐसे में न केवल शाहरुख खान बल्कि उनके कई करीबी भी परेशान है। बहरहाल जेल जाने के बाद आर्यन खान भी काफी हताश है और इसलिए अपने बेटे की हिम्मत बढ़ाने के लिए शाहरुख खान गुरुवार को आर्थर रोड जेल गए थे। यहां गौर करने वाली बात ये है कि जब शाहरुख खान ने पूछा जेल अधिकारियों से कि क्या वह अपने बेटे को घर का खाना खिला सकते है, तो उन्हें यह जवाब मिला।

जब शाहरुख खान ने पूछा जेल अधिकारी से यह सवाल :

गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख और गौरी खान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा अपने साहबजादे से बातचीत की थी। दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना प्रोटोकॉल के कारण कैदियों को परिवार से आमने सामने मिलने पर पाबंदी थी। हालांकि गुरुवार यानि इक्कीस तारीख को कैदी से उनके परिवार वालों को मिलने की आई रियायत दी गई। मगर किसी भी कैदी से मिलने से पहले उनके रिश्तेदारों और वकील को जेल अधिकारियों को इनफॉर्म करने की बात कही गई थी। जिसके बाद जेल अधिकारी द्वारा ही मिलने का समय बताया जाएगा।

इस दौरान जेल में कैदी से मिलने वाले व्यक्ति को अपना आधार कार्ड भी जरुर सबमिट करवाना होता है। ऐसे में सभी डिटेल्स लिख कर वकील या रिश्तेदार को टोकन दिया जाता है और फिर कैदी के रिश्तेदार उनसे मुलाकात कर सकते है। गौरतलब है कि जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिले तो उन्हें कुछ भी खास सहूलियत नहीं दी गई थी, बल्कि मुलाकत के वक्त दोनों के बीच ग्रिल और ग्लास की दीवार थी, क्योंकि ऐसा प्रबंध कोरोना के चलते किया गया था। इसके इलावा शाहरुख और आर्यन खान ने इंटरकॉम पर बात की थी और तब वहां दो गार्ड्स भी मौजूद थे।

पिता को देख कर इमोशनल हो गए थे आर्यन खान :

बता दे कि कई दिनों के बाद जब आर्यन खान ने अपने पिता को देखा तो उनकी आंखों में आसूं आ गए। जी हां वो पल शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान दोनों के लिए बेहद इमोशनल थे। इसके बाद जब आर्यन खान ने कहा कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं तो शाहरुख खान को अपने बेटे की फिक्र होने लगी और ऐसे में जब शाहरुख खान ने पूछा जेल अधिकारियों से कि क्या वह अपने बेटे को घर का खाना दे सकते है तो अधिकारियों ने कहा कि इसके लिए उन्हें कोर्ट की परमिशन लेनी होगी।

बहरहाल आर्यन को दो अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज शिप से पकड़ा था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और एनसीबी की कस्टडी में रखा गया। इसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में भेजा गया। बता दे कि जब आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था तब शाहरूख खान विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिलहाल आर्यन खान के केस में आगे कौन सा नया मोड़ आता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें : मुकेश अंबानी के बेटे से जब शाहरुख खान ने पूछी पहली सैलरी, तो बादशाह खान की बोलती हो गई बंद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button