बॉलीवुड

चेहरे पर चोट, कटा हुआ होंठ, फिर भी मजे से लूडो खेल रही है एक्ट्रेस सनी लियॉन, देखें वायरल तस्वीरें

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन का जो वीडियो सामने आया है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां इस वीडियो में सनी लियॉन के चेहरे पर चोट है, फिर भी वह आराम से लूडो खेल रही है। बहरहाल यह वीडियो सनी लियॉन द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें वह अपने सहकर्मी के साथ लूडो खेलते हुए नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो में वह काफी चिंता में दिख रही है, क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह गेम हार जाएंगी।

चेहरे पर चोट है, फिर भी लूडो खेल रही सनी लियॉन :

इसके इलावा इस वीडियो में सनी ने ट्रैक सूट पहन रखा है और उनके चेहरे पर चोट के निशान भी नजर आ रहे है। मगर यहां डरने वाली कोई बात नहीं है, क्योंकि वीडियो से साफ पता चल रहा है कि ये उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग शिरो के दौरान का सीन है। गौरतलब है कि सनी लियॉन अपनी हर फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मस्ती करती है और इस बार भी वह अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही थी।

इंस्टाग्राम पर सनी ने शेयर किया यह वीडियो :

बता दे कि सनी लियॉन अक्सर अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान परदे के पीछे के सीन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। यहां तक कि सनी लियॉन के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते है और उनके फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद भी करते है। वही अगर हम सनी लियॉन की फिल्म की बात करे तो आज कल वह अपनी फिल्म शिरो की शूटिंग करने में व्यस्त है और कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बंदूक से खेलते हुए नजर आ रही थी।

फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती करती है सनी लियॉन :

जी हां यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है और इस फिल्म में सनी पहली बार किसी अलग किरदार में नजर आने वाली है। इसके साथ ही यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जायेगी। बहरहाल इस फिल्म के इलावा सनी लियॉन एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला 3 की शूटिंग भी कर रही है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो जो सनी लियॉन के चेहरे पर चोट है, वह केवल फिल्म में दिखाने के लिए है और असल जिंदगी में सनी लियॉन एकदम ठीक है और जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही है।

यह भी पढ़ें : जानिए राज कुंद्रा के जीवन से जुडी हुए ये दिलचस्प कहानी, 18 साल की उम्र में करते थे ये काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button