बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूजवायरल

सुशांत राजपूत की खबर से बेहोश हो गई अंकिता लोखंडे, जाने क्या थे खबर सुनते ही उनके शब्द

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसा;इड पर फिल्म इंडस्ट्री काफी हैरान है। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि इतने अच्छे और पॉजिटिव सोच वाला कलाकार ऐसा कर सकता है। इसके चाहने वालों के लिए आज का दिन किसी बुरे सपने से भी बद्द्तर है। अचानक दोपहर में खबर आई कि मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। उन्होंने अपने घर में फां;सी लगाकर आत्म;हत्या कर ली इस खबर को सुनकर हैरान होना तो लाजमी है। कुछ ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ भी हुआ। आपको पता होगा की कि सुशांत सिंह राजपूत ने जी टीवी के बहुत ही प्रसिद्द सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे के साथ काम किया था। सुशांत ने एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में मानव का रोल प्ले किया था।

Ankita Lokhande Pavitra Rishta

Pavitra Rishta Sushant Singh Rajput

सुशांत के नि;धन की खबर के बाद जब एक टीवी चैनल ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बात की और उन्हें इस बारे में बताया तो वो हैरान रह गईं उन्होंने बस इतना ही कहा, “क्या” इसके बाद उन्होंने फोन रख दिया। अचानक आई इस खबर पर यकीन करना बड़ा ही मुश्किल है।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी ने सीरियल में चार चाँद लगा दिए थे। उनकी जोड़ी एक खास जोड़ियों में सुमार हो गयी थी। सीरियल में उन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आपको बता दे सीरियल के दौरान दोनों के दूसरे को पसंद करने लगे थे और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। लेकिन जब से सुशांत ने अपना फिल्मी कर्रिएर शुरू किया तो उसके बाद दोनों की जोड़ी बहुत कम देखने को मिली।

आखिरी रात घर पर साथ थे कुछ दोस्त : 

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। लेकिन जब सुबह उन्होंने कमरे का दरवाजा नहीं खोला और कुछ जवाब नहीं दिया तो उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फं;दे से लटके पाए गए। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

Sushant Singh Rajput

आपको जानकर हैरानी होगी की इतना पॉजिटिव रोल लीड करने वाले ये बहुत ही शानदार कलाकार जिन्होंने फिल्म छिछोरे में एक ऐसे पिता का किरदार निभाया था, जो खुद;कुशी की कोशिश करने वाले बेटे को डिप्रेशन से उबारता है अब ऐसा कलाकार खुद के साथ ऐसा करेगा, इस बात को सोच पाना काफी मुश्किल है। इसके पीछे क्या कारण है इन बातों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के पांच एक्टर्स, जो इस महामारी दौर में बन गए रियल हीरो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button