बॉलीवुड

करीना कपूर पर क्यों फिदा हो गए थे सैफ अली खान, बताया कि लाइफ पार्टनर में होने चाहिए ये तीन गुण

ये तो सब जानते है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने लव मैरिज की थी और इन दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। जी हां फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ था और ऐसे में सैफ अली खान अपनी फिल्मी लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां में रहे है। वैसे आज हम आपको ये बताना चाहते है कि आखिर करीना कपूर पर क्यों फिदा हो गए थे सैफ अली खान और उनके अनुसार एक लाइफ पार्टनर में कौन कौन से गुण होने चाहिए। तो चलिए अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते है।

करीना कपूर पर क्यों फिदा हो गए थे सैफ अली खान :

बता दे कि सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी और तब सैफ की उम्र महज इक्कीस साल थी। यहां तक कि उन्होंने फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था, जब कि तब अमृता सिंह की उम्र 33 साल थी, यानि तब वह सैफ से काफी बड़ी थी। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा तब अमृता सिंह बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक थी। बहरहाल पहली शादी से सैफ को दो बच्चे हुए, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। हालांकि शादी के तेरह साल बाद दोनों के बीच अनबन हुई और फिर दोनों 2004 में एक दूसरे से अलग हो गए।

अमृता सिंह से हुई थी पहली शादी :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि अलग होने के बाद भी दोनों ने अपने बच्चों की जिम्मेदारी बखूबी निभाई और अपने दोनों बच्चों को बहुत अच्छी परवरिश दी। गौरतलब है कि अमृता सिंह से तलाक होने के बाद जब एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान से पूछा गया कि लाइफ पार्टनर में कौन से गुण होने चाहिए, तो उन्होंने कहा था कि लाइफ पार्टनर आपसे उम्र में छोटा होना चाहिए और हर बात में आपको जज करने वाला नहीं होना चाहिए। इसके इलावा वह सुंदर होने के साथ साथ हंसमुख और फनी नेचर का भी होना चाहिए।

सैफ अली खान ने बताया लाइफ पार्टनर में होने चाहिए ये गुण :

ऐसा कहा जा सकता है कि करीना कपूर में सैफ अली खान को ये सब गुण दिखे, इसलिए सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर पर फिदा हो गए थे और उनसे शादी कर ली। वैसे सैफ और करीना की मुलाकात टशन फिल्म के सेट पर साल 2008 में हुई थी और फिर कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। दोस्तों बॉलीवुड की इस जोड़ी के बारे में आपका क्या कहना है ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां जीती है सादगी से जिंदगी, पैसों का नहीं है थोड़ा भी घमंड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button