बॉलीवुडवायरल

सैफ अली खान और तैमूर ने नदी किनारे पकड़ी मछलियां, करीना कपूर देखकर मुस्कुराती नजरआई, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

रीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों हॉलिडे पर हैं और उनकी इसी वेकेशन से कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। यूरोप से आई इन तस्वीरों में सैफ और करीना अपने बेटों, तैमूर और जहांगीर के साथ एक झील के किनारे पिकनिक इंजॉय करते दिख रहे हैं। साथ में टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ सैफ ने अपने बच्चों के साथ फिशिंग भी की। फोटोज में आप सैफ और तैमूर को अपनी फिशिंग रॉड सेट करते देख सकते हैं।

जी हां, करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों हॉलीडे पर हैं और उनकी इसी वेकेशन से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। यूरोप से आई इन तस्वीरों में सैफ और करीना अपने बेटों, तैमूर और जहांगीर के साथ एक झील के किनारे पिकनिक इंजॉय करते दिख रहे हैं। तो चलिए आपको करीना कपूर और सैफ अली खान के वेकेशन से लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर के वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें करीना कपूर और सैफ अली खान को अपने बच्चों के साथ एक झील के किनारे पिकनिक का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है। साथ में टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ सैफ अली खान ने अपने बच्चों के साथ फिशिंग भी की। अगर आप पहली तस्वीर को देखेंगे, तो उसमें सैफ अली खान के हाथ में एक मछली है, जिसे उन्होंने काफी देर की मेहनत के बाद पकड़ा है। वहीं करीना कपूर बैठी हुई नजर आ रही हैं और सैफ अली खान और बच्चों को दूर से देख कर मुस्कुरा रही हैं।

वहीं अगर आप अगली तस्वीर को देखेंगे, तो उसमें सैफ अली खान मछली पकड़ने के रॉड को सेट करते हुए उस पर मछली के लिए चारा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में सैफ अली खान मैचिंग पैंट के साथ एक कुल वाइट टी शर्ट पहने हुए नजर आए। वहीं जेह और तैमूर ने टीशर्ट और हाफ पैंट पहनी हुई थी। करीना कपूर जींस और सनग्लासेज के साथ बेसिक टी शर्ट शर्ट में रिलैक्स नजर आई।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने भी अपने फैमिली हॉलिडे की कई तस्वीरों को साझा किया। इससे पहले उन्होंने अपनी एक फोटो को शेयर किया था, जिसमें वह खूबसूरत पहाड़ों के बीच पोज देते हुए नजर आ रही थीं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी झोपड़ी भी दिखाई दे रही है।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो करीना आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। अब वह ‘द क्रू’ में तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करीना डायरेक्टर सुजॉय घोष की थ्रिलर का भी हिस्सा हैं। यह फिल्म किताब ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अहम रोल निभाते दिखेंगे। इसके अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता की अगला प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में है। वहीं सैफ अली खान हाल में आदिपुरुष में रावण के रोल में दिखे थे।

यह भी पढ़ें : इस वजह से ऐश्वर्या से माफी मांगते है पति अभिषेक बच्चन, अक्सर कर देते है ये गलती

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button