बॉलीवुड

तीन सुपरस्टार से अफेयर होने के बाद भी नहीं हुई शादी, लेकिन ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज है दो बेटियों की मां

अपने समय की सबसे खूबसूरत और मशहूर हिंदी सिनेमा की अदाकारा रवीना टंडन 26 अक्टूबर को 47 साल की हो गई। 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली मशहूर अदाकारा रवीना टंडन का जन्म 26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में हुआ था। अपने दौर में रवीना टंडन ने कई बेहतरीन फिल्में दी और दर्शकों के दिल पर राज किया। बॉलीवुड के बड़े बड़े हीरो के साथ बड़ी बड़ी फिल्में रवीना टंडन ने की। आज भी रवीना टंडन 47 वर्ष के होते हुए भी 27 की दिखती हैं उन्होंने अपने आप को इस कदर मेंटेन किया है। अपनी अदाकारी और बेहतरीन फिल्मों के साथ-साथ रवीना टंडन अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर थी। इसके साथ साथ रवीना टंडन विभिन्न हीरो के साथ अफेयर होने के लिए भी चर्चा में रही।

रवीना टंडन का अफेयर हिंदी सिनेमा जगत के कईयों अभिनेताओं के साथ रहा। परंतु उनमें से तीन बड़े सुपरस्टार थे। इन सितारों के साथ अफेयर में होने के बावजूद भी रवीना की शादी किसी से नहीं हो पाई। चलिए आज हम रवीना टंडन के तीन सुपरस्टार एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं।

सबसे पहले अजय देवगन के प्यार में पड़ी :

अजय देवगन और रवीना टंडन एक दूसरे के प्यार में करियर के शुरुआती सालों में ही पड़ गए थे वह दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे। जब वह दोनों एक साथ फिल्मों में काम कर रहे थे तब वह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। परंतु यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया क्योंकि दोनों के रिश्ते के बीच एक दूसरी अभिनेत्री आ गई जब जिगर कि शूटिंग अजय देवगन करिश्मा कपूर के साथ कर रहे थे तब उन्होंने करिश्मा कपूर को अपना दिल दे बैठा और रवीना के साथ उनका ब्रेकअप हो गया। अजय से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन इस कदर डिप्रेस्ड हो गई थी कि उन्होंने आत्महत्या तक करने का प्रयास किया था।

फिर रवीना को मिला अक्षय कुमार का साथ :

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार और रवीना टंडन का शेयर काफी सिर्फ में रहा था। जब अक्षय कुमार और रवीना टन्डन एक दूसरे के प्यार में खोए हुए थे तब उनके रिश्ते खूब सुर्खियां बटोर रही थी। जैसा कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था इसलिए इन दोनों को साथ देखने में फैंस की भी बड़ी दिलचस्पी थी। दोनों के प्यार को फैंस ने कबूल कर लिया था परंतु एक बार फिर रवीना टंडन को प्रेम में झटका मिला।

सिनेमा जगत में यह भी हल्ला है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने सगाई भी कर ली थी। दोनों के रिश्ते में खटास आने की बड़ी वजह अक्षय कुमार का नाम अभिनेत्री रेखा संग जुड़ना था। जैसा कि 96 में अक्षय और रेखा की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी आया था जिसमें दोनों ने काम किया था और उसी फिल्म में दोनों के अफेयर की भी खबरें आई थी।

सनी देओल को भी रवीना टंडन दे चुकी है दिल : 

अक्षय कुमार से ब्रेकअप होने के बाद मशहूर अदाकारा में अपना दिल धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को दिया, हालांकि यह रिश्ता बहुत कम दिनों तक चला इसका बहुत बड़ा बजाया था कि सनी पहले से शादीशुदा थे। इस वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

अनिल थडानी से 2004 में कई शादी : 

प्यार में धोखा खाने के बाद अभिनेत्री रवीना टंडन ने आखिरकार फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर आंसर आने से 2004 में विवाह कर लिया। दोनों एक दूसरे के साथ पढ़ने सूत्र में बंध गए। दोनों एक बेटा एक बेटी के माता-पिता हैं।

रवीना की दो बेटियां और हैं :

रवीना टंडन हिंदी सिनेमा जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही रवीना टंडन ने पूजा और छाया को 1994 में गोद ले लिया था। उस समय रवीना टंडन की उम्र महज 20 साल की थी।

यह भी पढ़ें : ये बॉलीवुड स्टार्स शारीरिक कमी से जूझ रहे है, अर्जुन कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक का नाम है इस लिस्ट में शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button