बॉलीवुड

जब बॉबी देओल को ‘आश्रम’ में देखकर मां प्रकाश कौर ने लगाई थी डांट, पिता धर्मेंद्र का ऐसा था रिएक्शन

बॉबी देओल ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीरीज की वजह से एक्टर को अपनी मां से खूब डांट पड़ी थी, चलिए जानते हैं क्यों। उन्होंने बताया कि कैसे ‘आश्रम’ में उनके निगेटिव रोल को देखने के बाद उनकी मां प्रकाश कौर और पापा धर्मेंद्र काफी परेशान हो गए थे।

एक्टर को अपनी मां से पड़ी थी खूब डांट :

साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ के जरिए अपने करियर की सफल शुरुआत करने वाले बॉबी देओल का एक वक्त पर यूथ में बड़ा जलवा कायम था। ‘बादल’, ‘बिच्छू’ और ‘एतराज’ जैसी फिल्मों से बॉबी ने ना सिर्फ स्टार स्टेटस हासिल किया बल्कि इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान भी बनाई। हालांकि धीरे-धीरे उनकी करियर की रफ्तार थम सी गई और एक के बाद एक फ्लॉप ने उनके करियर पर खासा बुरा असर भी डाला था।

लेकिन बॉबी देओल ने ओवरकम किया और अपने करियर की दूसरी इनिंग्स में ना सिर्फ दमदार किरदारों का चुनाव कर रहे हैं बल्कि उनकी एक्टिंग के भी नए आयाम देखने को मिले हैं। अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ के जरिए बॉबी देओल ने एक बड़ा फैनबेस तैयार कर लिया है।

बॉबी देओल ने बताया कैसे उनकी मां प्रकाश कौर और पापा धर्मेंद्र उनको खलनायक की भूमिका में देख गुस्सा हो गए थे। बॉबी ने हाल ही में ‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया। एक्टर ने बताया कि ‘आश्रम’ का रिव्यू लेने को लिए में पापा से मिला और पूछा ‘पापा आपने देखी..?’ तो उन्होंने कहा, ‘बेटा, मैं तुझे ऐसे नहीं देख सकता, मैं समझता हूं कि तू एक्टर है, मैं भी चाहता था कि अलग अलग करेक्टर प्ले करूं।’

वेब सीरीज ‘आश्रम’ में निभाए बाबा के किरदार में दर्शकों ने बॉबी को बेहद पसंद किया. हालांकि उन्हें इस सीरीज में अपने काम को लेकर फैमिली से अच्छा रिएक्शन नहीं मिल सका। दरअसल बॉबी की मां प्रकाश कौर को बॉबी का निभाया गया बाबा निराला का किरदार बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

इस सीरीज की रिलीज के बाद जब वो घर पहुंचे तो मां ने सामने आते ही कहा कि तूने ये कैसा रोल निभाया है। कैसे ये किरदार तू निभा पाया. हालांकि बॉबी बताते हैं कि इस सीरीज से मिली सफलता को लेकर मां काफी खुश भी हैं, लेकिन कौन ही होगा जो अपने बच्चों को विलेन के तौर पर देखना चाहेगा।

यह भी पढ़ें : ‘देश के नेता शिक्षित नहीं हैं’, काजोल के बयान पर मचा बवाल तो सफाई में बोलीं ‘मेरा इरादा वो नहीं था’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button