बॉलीवुडलाइफस्टाइल

राखी सावंत ने खोली बॉलीवुड अभिनेत्रियों की पोल, बोली स्लिम रहने के लिए सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियां करती है ये काम

ये तो सब जानते है कि आज कल बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खूब चर्चा हो रही है और कई प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियों का नाम ड्र’ग्स केस की लिस्ट में दर्ज भी हो चुकी है। ऐसे में कई फिल्मीं सितारे बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर अपनी राय दुनिया के सामने रख चुके है, लेकिन ड्रामा कवीन राखी सावंत इस मामले को लेकर अब तक चुप थी। हालांकि अब राखी सावंत ने खुल कर इस मुद्दे पर बात की है और इस बारे में राखी सावंत ने बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आखिर ड्र’ग्स क्यों लेती है। बता दे कि राखी सावंत का कहना है कि एक्ट्रेस स्लिम रहने के लिए ही ड्र’ग्स का इस्तेमाल करती है, ताकि इससे उन्हें भूख न लगे। इसके इलावा राखी सावंत ने ये भी बताया कि बॉलीवुड स्टार्स अलग अलग तरह के ड्र’ग्स लेते है।

 राखी सावंत ने बताया

राखी सावंत ने बताया एक्ट्रेस क्यों लेती है ड्रग्स:

दरअसल पिछले दिनों राखी सावंत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह पिछले पंद्रह सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा है और इस इंडस्ट्री में एक्टर हो या एक्ट्रेस लेकिन हर कोई ड्र’ग्स लेता है। हालांकि यहाँ कुछ लोग नशे के लिए ड्र’ग्स लेते है, तो कुछ अपना ग्लैमर बनाएं रखने के लिए ड्र’ग्स का इस्तेमाल करते है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि राखी सावंत का कहना है कि ज्यादातर स्टार्स वीड ही लेते है, जिससे उन्हें भूख कम लगती है और लड़कियां खुद को स्लिम ट्रिम रखने के लिए ऐसा करती है।

राखी सावंत को भी ड्र’ग्स लेने का दिया गया था सुझाव :

बहरहाल राखी सावंत का कहना है कि एक्ट्रेस अपने वजन को लेकर हमेशा चिंता में रहती है, क्यूकि उन्हें इस बात का डर होता है कि अगर उनका वजन बढ़ गया तो उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो जाएगा। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा राखी सावंत ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह भी काफी समय पहले अपने वजन की वजह से परेशान थी तो ऐसे में उन्हें वीड लेने की सलाह दी गई थी। हालांकि राखी इस सुझाव को मानने में सहज महसूस नहीं कर रही थी और ऐसे में उन्होंने ड्र’ग्स की बजाय योग को चुना। अब जाहिर सी बात है कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स है जिन्हें एक्सरसाइज करने का समय नहीं मिलता, तो ऐसी स्थिति में वे शॉर्ट कट अपनाते है और स्लिम रहने के लिए ड्र’ग्स का सहारा लेते है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर राखी सावंत ने कही ये बात :

 राखी सावंत ने बताया

वैसे ड्रग्स को लेकर राखी सावंत ने ये भी बताया कि केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि आज कल देश भर में भी यही चल रहा है। इसके साथ ही राखी ने ये भी कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से लोगों को जानती है जो ड्र’ग्स लेते है, लेकिन फिर भी उन्हें किसी का नाम लेने का हक नहीं है। वही राखी सावंत का ये भी कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि सिर्फ बॉलीवुड को ही गटर क्यों कहा जा रहा है, जब कि ड्र’ग्स का सेवन दुनिया भर में होता है, तो केवल बॉलीवुड को ही टारगेट क्यों किया जा रहा है। फिलहाल तो ड्र’ग्स केस में रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण जैसी कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आ चुका है, लेकिन इसके बाद और कौन कौन से बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस केस में फंसते है, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें : लोगों से भरी भीड़ में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है छेड़छाड़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button