बॉलीवुड

अमरीश पुरी की बेटी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हीरोइन भी है फेल, देखिए तस्वीरें

ऐसे तो बॉलीवुड फिल्मों में एक से एक बड़े विलन हुए जिनके सामने हीरो भी फीके पड़ जाते थे। उनमें से कुछ ऐसे विलेन हुए जिनकी अदाकारी से सिनेमा जगत गुलजार हुआ करता था। परंतु जब कभी भी बॉलीवुड में सबसे बड़ा विलेन की बात होगी तो सबसे पहले नाम आएगा अमरीश पुरी साहब का। अमरीश पुरी साहब की बेटी का नाम नम्रता पुरी है। वह दिखने में इतनी ग्लैमरस हैं की बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन के सामने फीकी पड़ जाती है।

साधारण जीवन जीती हैं नम्रता : 

नम्रता पुरी बेहद साधारण जिंदगी जीना पसंद करती हैं वह बॉलीवुड की ग्लैमर से दूर रहना चाहती हैं और बॉलीवुड के गले मेरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। उनके जीवन जीने का तरीका बहुत ही सरल है। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग से है और सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री हासिल की है।

नहीं चाहा कभी बॉलीवुड में जाना :

इतने बड़े बॉलीवुड के खलनायक की बेटी के नाम पर अगर वह चाहते तो बॉलीवुड में बड़ी आसानी से एंट्री कर सकती थी जैसे कि सभी बड़े सितारे के लड़के लड़कियां बॉलीवुड में अपनी किस्मत को आजमाती है। परंतु अमरीश पुरी साहब की लड़की ने ऐसा कुछ भी करना मुनासिब नहीं समझा क्योंकि उनका पैशन कुछ और ही था।

सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव :

जैसा कि आपको पहले ही बता चुके हैं कि उन्हें बॉलीवुड और टीवी की ग्लैमरस दुनिया बहुत ज्यादा पसंद नहीं है परंतु उन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें डालती रहती हैं जिसे देखकर फैंस काफी पसंद करते हैं और उनके सारे पिक्चर्स को लाइक करते हैं।

यह भी पढ़ें : तीन सुपरस्टार से अफेयर होने के बाद भी नहीं हुई शादी, लेकिन ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज है दो बेटियों की मां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button