बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 5 स्टार पहनते है सबसे सस्ते कपडे, एक तो है बॉलीवुड का बादशाह

जब भी हमें कपड़े खरीदने जाना होता है तो हम किसी ऐसी जगह पर जाते है जहां पर सस्ते कपड़े हो. और अगर कोई मिडिल वर्ग का आदमी कपड़े खरीदने जाता है तो वह मोलभाव करता है. क्योंकि उसके पास इतना बजट नहीं होता कि वह महंगा कपड़े खरीद सके. आपको जानकर होगी कि सिर्फ ऐसा आम आदमी ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सुपरस्टार भी करते है. जो किसी बड़े मॉल से नहीं बल्कि एक आम दुकान से कपड़े खरीदते है. इनमें कुछ ऐसे नाम शामिल है जो आपके पसंदीदा स्टार हैं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के 5 ऐसे बादशाह जो अमीर होते हुए भी खरीदते हैं बिल्कुल सस्ते कपड़े.

नवाजुद्दीन सिद्धकी :

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी एक बहुत ही गरीब परिवार से थे. और उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में काफी अच्छी पहचान बना ली है. उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी मेहनत की ओर बहुत सालों की तपस्या के बाद यह मुकाम हासिल किया है. लेकिन नवाजुद्दीन सिद्धकी का कहना है कि यह चाहे कितने भी अमीर आदमी बन जाए लेकिन अपने पुराने समय को कभी नहीं भूल सकते.

सनी देओल :

बॉलीवुड के सबसे दमदार और धमाकेदार धमाकेदार सितारे सनी देओल को तो आप अच्छी तरह जानते होंगे. क्योंकि इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्मे दी है. हालाँकि यह एक एक्शन हीरो है लेकिन इन्हें कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च करने का शौक बिल्कुल नही है. यह बिल्कुल सस्ते कपड़े पहनते हैं जो इन्हें अच्छे लगे. अपने इनको कभी भी किसी महंगे ब्रांड के कपड़ों में नहीं देखा होगा क्योंकि इन्हें महंगे कपड़े खरीदने का शोक बिल्कुल नही है.

अक्षय कुमार : 

Akshay Kumar

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश हीरो में से एक है. और उनका लाइफ स्टाइल काफी साधारण है. असल में आपने उनको फिल्मों में काफी महंगे सूट बूट में देखा होगा. लेकिन असल जिंदगी में यह बिल्कुल साधारण जिंदगी जीते है. वे किसी ब्रांडेड कपड़े पहनने का शौकीन बिल्कुल नहीं है. और वे अपना हर काम समय पर करना पसंद करते हैं वे समय के बिल्कुल पाबंद है.

इमरान हाशमी :

जब भी हमें इमरान हाशमी का नाम सुनते हैं तो हमारे मन में एक अजीब सा सवाल उठता है. क्योंकि यह बॉलीवुड के सबसे रोमां, टिक हीरो है. लेकिन इमरान हाशमी के बारे में बताएं तो यह बिल्कुल नॉर्मल कपड़े पहनना पसंद करते है. और उनका कहना है कि कपड़ों से ज्यादा मेहनत को बढ़ावा देना चाहिए क्योंकि दिखावे से ज्यादा मेहनत रंग लाती है.

सुशांत सिंह राजपूत :

टीवी पर काफी संघर्ष करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार है. लेकिन इन्हें महंगे कपड़े खरीदने का कोई शौक नही है. और यह बिल्कुल साधारण जीवन जीते हैं हमेशा ऐसे ही कपड़े पहनते हैं जो उन्हें आरामदायक लगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button