दिलचस्पबॉलीवुड

कभी इस क्रिकेटर के लिए धड़कता था माधुरी दीक्षित का दिल, क्रिकेटर है एक चर्चित चेहरा

बॉलीवुड में नब्बे के दशक में अगर किसी एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है, तो वह केवल माधुरी दीक्षित है। जी हां बता दे कि माधुरी दीक्षित को धक धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। हालांकि अगर हम आज की बात करे तो आज भी उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है, लेकिन फिर भी वक्त के साथ साथ लोगों की पसंद जरूर बदल जाती है। बहरहाल ये तो सब जानते है कि माधुरी दीक्षित डॉक्टर नेने से शादी करके अमेरिका चली गई थी, लेकिन क्या आप ये बात जानते है कि शादी से पहले वह इस क्रिकेटर को दिल दे बैठी थी। गौरतलब है कि शादी से पहले माधुरी दीक्षित एक क्रिकेटर के प्यार में पड़ गई थी, लेकिन अफसोस कि महज एक गलती के कारण इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

इस क्रिकेटर को दिल

इस क्रिकेटर को पसंद करती थी माधुरी दीक्षित :

वही अगर हम उस क्रिकेटर की बात करे तो उस क्रिकेटर का नाम अजय जडेजा है। जी हां एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड की इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस का दिल क्रिकेटर अजय जडेजा के लिए धड़कता था। दरअसल इन दोनों की मुलाकात एक फैशन मैगजीन के फोटोशू’ट के दौरान हुई थी। ऐसे में पहली मुलाकात के बाद ही माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जडेजा से काफी इम्प्रेस हो गई थी, तो वही अजय जडेजा भी माधुरी दीक्षित की स्माइल देख कर उन पर फिदा हो गए थे। इसके बाद जैसे ही दोनों के अफे’यर्स की खबरें चारों तरफ फैलने लगी, वैसे ही निर्देशक ने माधुरी और अजय जडेजा को एक फिल्म में साथ काम करवाने का मन बना लिया।

इस क्रिकेटर को दिल

इस वजह से टूट गया था माधुरी और इस क्रिकेटर का रिश्ता :

हालांकि अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित की सिफारिश पर ही एक प्रोड्यूसर ने अजय जडेजा को फिल्म में कास्ट करने की घोषणा कर दी थी। मगर यहाँ गलती ये हो गई कि इन सब बातों का बुरा असर अजय जडेजा के खेल पर पड़ने लगा था। जिसके बाद अजय के परिवार वालों ने उन्हें सिर्फ खेल पर ही ध्यान देने की बात कही, क्यूकि अजय जडेजा के परिवार वालों को उनके अफे’यर्स की ये खबरें जरा भी पसंद नहीं थी। बता दे कि इन्हीं दिनों अजय जडेजा का नाम अजरुद्दीन जैसे दिग्गज क्रिकेटर के साथ मैच फि;क्सिंग में जुड़ गया और इस खबर के सामने आने के बाद न केवल अजय जडेजा के फैंस को बल्कि माधुरी दीक्षित को भी काफी बड़ा धक्का लगा।

संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है माधुरी दीक्षित का नाम :

इस क्रिकेटर को दिल

अब जाहिर सी बात है कि इस खबर के बाद माधुरी दीक्षित ने अजय जडेजा से अपना रिश्ता तोड़ने का मन तो बना ही लिया था और उन्होंने यही किया। जी हां इस खबर के बाद माधुरी दीक्षित सच में अजय जडेजा से दूर होती चली गई और फिर उनका झुकाव संजय दत्त की तरफ बढ़ने लगा। हालांकि जब संजय दत्त पर कई गंभीर इल्जा’म लगे, तब माधुरी दीक्षित के परिवार वालों ने उन्हें संजय दत्त से दूरी बनाने की बात कह दी और इसके बाद माधुरी दीक्षित अमेरिका चली गई। जहाँ उनकी मुलाकात डॉक्टर नेने से करवाई गई और फिर उनकी शादी डॉक्टर नेने से हो गई।

तो इस तरह से किसी समय में माधुरी दीक्षित इस क्रिकेटर को दिल दे बैठी थी, लेकिन एक गलती के कारण दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

यह भी पढ़ें : शादी से पहले माधुरी दीक्षित पसंद करती थी इस बॉलीवुड अभिनेता को, कई फिल्मों में दोनों एक साथ कर चुके है काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button