खबरेंदेश

देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कम्पनी टी-सीरीज को दुनिया का नंबर वन यू-ट्यूब चैनल बनाने के लिए सामने आए सलमान-आमिर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ। बॉलीवुड के दबंग खान सुपरस्टार सलमान और आमिर कान भी टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल को नंबर एक बनाने के लिए दौड़ में शामिल हो गए हैं।

जब से भूषण कुमार ने टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल को दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनाने के लिए लोगों से आग्रह किया है, प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी भारत को नंबर एक बनाने के लिए अपना समर्थन देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

एक ऐतिहासिक क्षण बनाने की अपील करते हुए भूषण कुमार ने कुछ दिन पहले कहा था,”एक भारतीय यूट्यूब चैनल विश्व का नंबर 1 बनने की कगार पर है। यह दूरी तय करने के लिए हमें बहुत प्रयास करने पड़े हैं। अपने पिता श्री गुलशन कुमार के सपने को आगे बढ़ाते हुए, मैंने इस चैनल को शुरू किया था।

आज, यह आपका है, पूरे देश का है। यह हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। तो चलिए एक साथ आते हैं और टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करते हैं और भारत को गौरवान्वित महसूस करवाते हैं। ”वरुण धवन, अनिल कपूर, तुलसी कुमार, अरमान मलिक, मीका सिंह, गुरु रंधावा, अपारशक्ति खुराना जैसे सेलेब्स ने कुछ समय पहले अपना समर्थन प्रदान किया था।

https://www.instagram.com/p/Bu6n78vBrF0/

और अब सलमान खान ने ट्वीट कर कहा है,”BHARAT WINS YOUTUBE दोस्तों, टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर भारत को जीताइये। आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर टी-सीरीज का समर्थन किया।

बॉलवुड के बड़े दिग्गज एक्टर में से एक अजय देवगन ने लिखा, “Almost there… @TSeries YouTube channel Number 1 in the world”. अर्जुन कपूर ने अपना समर्थन देते हुए लिखा,”Subscribe to @TSeries & make it the world’s biggest YouTube channel.

उर्वशी रौतेला ने लिखा,” You can make India win! Subscribe to @TSeries। बिज़नेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है। 13 मार्च 2006 को स्थापित किये गए इसमें 29 उप-चैनल, गाने और फिल्म ट्रेलर शामिल हैं। टी-सीरीज़ पिछले तीन दशकों से हमारे देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button