बॉलीवुडवायरल

ये है बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस जिनको शूटिंग के दौरान हो गया था प्यार

आजकल हम सभी सिनेमा के बारे में जरूर जानते है क्योकि हमारी जिंदगी कई बार सिनेमा के इर्द-गिर्द घूमती है और जब हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बात करते है तो आपने बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रियों के अफेयर की बात तो जरूर सुनी होगी। लेकिन जो अभिनेता अपने करियर की शुरुआत करते है तो इनके बारे में काफी अफवाह फैलती है जोकि इनको सुर्खिया बटोरने में काफी मददगार साबित होती है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने करियर के दौरान अपनी फिल्म शूटिंग में अपने फिल्म के हीरो के साथ जुड़ाव बना लिया।

रेखा :

Rekha

अगर हम बॉलीवुड के खूबसूरत एक्ट्रेस की बात करें तो हमने रेखा का नाम जरूर आता है क्योंकि वे अपने जमाने की खूबसूरत और फेमस अभिनेत्रियो में से एक थी। जिन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी थी और बॉलीवुड में काफी धूम मचाई थी। अगर हम उनके शूटिंग के समय की बात करें तो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको अक्षय कुमार से लगाव हो गया था। और यह भी बताया जाता है की एक टाइम पर रेखा को इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनका जुड़ाव देखा गया था।

माधुरी दीक्षित :

Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित को तो आप सभी जानते होंगे क्योंकि इनकी एक सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन तो आप सभी ने देखी होगी। इस फिल्म के बाद यह काफी मशहूर हुई थी। यह 90 के दशक की फिल्मों में बहुत फेमस हुई थी और उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन अगर बात तो साजन फिल्म की शूटिंग में इनको संजय दत्त से लगाव हो गया था। लेकिन संजय दत्त को जेल जाना पड़ा और उस के बाद इससे दूरी बना ली।

करिश्मा कपूर :

Karishma Kapoor

करिश्मा कपूर आजकल बॉलीवुड से बहुत दूर रहती है। 90 के दशक की फिल्मों के एक मशहूर अभिनेत्री थी। परंतु आजकल यह सिनेमा से काफी दूर है और एक समय पर जब यह अजय देवगन की जिगर फिल्म की शूटिंग पर थी तब इनको प्यार हो गया था। लेकिन उनकी शादी संजय कपूर के साथ हुई। लेकिन अब उनका तलाक हो चुका है और वह अपने बच्चों के साथ अपने पति से दूर रहती है।

रवीना टंडन :

Ravina Tandon

शायरी कोई ऐसा हो जो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस को नहीं जानता होगा। रवीना टंडन ने बॉलीवुड की फिल्मों में मानो जान ही डाल दी हो। इनकी एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में है। अक्षय कुमार की मोहरा फिल्म की शूटिंग के दौरान ये अक्षय को काफी पसंद करने लगी थी और खबरों के मुताबिक बताया जाता है कि बाद में कुछ खास कारणों की वजह से दूरियां बना ली।

सोनाली बेंद्रे :

Sonali Bendre

सोनाली बेंद्रे काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है कुछ समय पहले अपने सुना होगा की ये कैंसर से जूझ रही थी। फिलहाल ये बिल्कुल ठीक है। उनके फैन ये चाहते है की ये दोबारा बॉलीवुड में कदम रखें। इनको टककर फिल्म की शूटिंग के दौरान सुनील शेट्टी से प्यार हो गया था।

यह भी पढ़ें : साउथ फिल्म के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी की बेहद खूबसूरत तस्वीरे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button