खबरेंबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज

सुशांत का रूम जिसने खोला था उसने बताई बहुत अहम बातें, आप भी जाने किसने खोला था आखिर सुशांत का रूम

जब से बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कहा है, तब से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है। जी हां तभी तो अब केवल सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग भी उन्हें न्याय दिलवाने की मांग कर रहे है। फिलहाल सुशांत के केस को लेकर कई नए नए खुलासे हो रहे है और इन्ही खुलासों के तहत आज हम आपको बताना चाहते है कि चौदह जून को सुशांत के रूम का लॉक इस शख्स ने तोडा था और लॉक तोड़ने के बाद अंदर का नजारा क्या था, ये तो आप सब बखूबी जानते ही है। तो चलिए अब आपको उस शख्स के बारे में विस्तार से बताते है।

आखिर किसने तोडा था सुशांत के रूम का लॉक :

दरअसल हम यहाँ जिस शख्स की बात कर रहे है उनका नाम मोहम्मद रफी शेख है, जो चौदह जून को सिद्धार्थ पिठानी द्वारा फोन करने के बाद सुशांत के घर पहुंचे थे। बता दे कि ये वही चाबीवाला है, जिसे सुशांत के कमरे का लॉक तोड़ने के लिए बुलाया गया था। जी हां स्टिंग ऑपरेशन के दौरान इस केस को लेकर काफी बड़ी बात सामने आई है। बहरहाल स्टिंग ऑपरेशन के दौरान चाबीवाले शख्स यानि मोहम्मद रफी का कहना है कि उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि ये सुशांत सिंह राजपूत का कमरा है। इसके बाद मोहम्मद ने बताया कि सुशांत के कमरे में एक कम्प्यूटराइज की वाला ताला था। ऐसे में उस ताले को तोड़ने के लिए मोहम्मद ने छुरी और हथोड़े का इस्तेमाल किया था।

घटना के दिन रूम के बाहर मौजूद थे चार लोग :

इसके इलावा मोहम्मद रफ़ी का कहना है कि घटना के दिन वहां चार लोग मौजूद थे और लॉक तोड़ने के तुरंत बाद उसे वापिस भेज दिया गया तथा कमरे के अंदर कुछ भी देखने नहीं दिया गया। इसका मतलब ये है कि जैसे ही दरवाजा खुला तो वहां मौजूद लोगों ने मोहम्मद रफ़ी को कमरे के अंदर कुछ भी देखने नहीं दिया। इसके साथ ही मोहम्मद रफ़ी का कहना है कि घटना के दिन कोई भी व्यक्ति घबराया हुआ नहीं लग रहा था और किसी को भी पैसों की चिंता नहीं थी, बल्कि हर कोई सिर्फ कमरे का दरवाजा खुलवाना चाहता था।

ताला तोड़ने के बाद चाबीवाले को रूम के बाहर से ही भेज दिया गया वापिस :

Sushant Singh Rajput

अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो सुशांत के रूम का लॉक इस शख्स ने तोडा था, लेकिन फिर भी दरवाला खुलने के बाद इसे बाहर से ही रवाना कर दिया गया था। हालांकि मोहम्मद रफी का कहना है कि जब वो अपना सामान लेकर वापिस चला गया तो करीब एक घंटे बाद पुलिस का फोन आया और उन्हें दोबारा उसी जगह पर बुला लिया गया। जिसके बाद वह दोबारा ताला तोड़ने वाली जगह पर पहुँच गए और फिर उन्हें पूरे मामले का पता चला। यानि सुशांत के रूम का लॉक किसने तोडा था ये तो पता चल गया, लेकिन अब इस केस में और क्या क्या नए खुलासे होंगे, ये देखना अभी बाकी है। अब यह मामला कितना सही है और कितना गलत ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा।

यह भी पढ़ें :  महेश भट्ट के कहने पर रिया ने तोड़ा था सुशांत से रिश्ता दोनों की चैट आई सामने, चैट को जूम करके देखें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button