बॉलीवुडवायरल

छोटे कपड़ों में मंदिर दर्शन पर भड़कीं कंगना रनौत, लड़कियों को बताया ‘मूर्ख’, बोली मुझे शॉर्ट्स में वेटिकन परिसर में भी नहीं जाने दिया था

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने छोटे कपड़ों में मंदिर जाने पर नाराजगी जताई है। ऐसी लड़कियों को मूर्ख बताया है। इन्हें रोकने के लिए सख्त नियमों की पैरवी की है। कंगना ने यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया में वायरल एक पोस्ट को रिट्वीट करते हुए दी है। ‘सीधी बात नो बकवास’ वाला अंदाज फॉलो करने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने जाने-पहचाने अंदाज में कुछ लड़कियों के फैशन के अंदाज पर उन्हें लताड़ लगाई है। दरअसल कंगना रनौत को गुस्सा उन लड़कियों की तस्वीर देखकर आया जिनमें वे मंदिरों में वेस्टर्न कपड़ों में नजर आ रही हैं। कंगना ने एक ऐसा ही पोस्ट रीट्वीट कर इस तरह के फैशन पर क्लास लगा दी है।

 

उन्होंने जिस पोस्ट को रिट्वीट किया है उसमें दो तस्वीरें लगी है। इसमें एक लड़की छोटे कपड़ों में दिख रही है। तस्वीर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा स्थित बाबा बैजनाथ शिव मंदिर की बताई जा रही है। पोस्ट में लिखा गया है, “ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का। बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुँचे हैं, जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गए हों। ऐसे लोगों मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। मैं इसका कड़ा विरोध करता हूँ। मेरी सोच को अगर ये सब देख कर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मँजूर है।” पोस्ट के साथ लगी तस्वीरें कब की हैं यह स्पष्ट नहीं है।

कंगना ने कहा सख्त नियम होने चाहिए :

कंगना रनौत ने लिखा है, ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जिन्हें गोरे लोगों ने बनाया है और इसे प्रमोट किया है और प्रचारित किए गए, मैं एक बार वेटिकन में शॉर्ट्स और टीशर्ट में थी और मुझे परिसर में भी जाने की अनुमति नहीं थी। मुझे होटल वापस जाकर कपड़े बदलने पड़े। नाइट ड्रेस पहनने वाली ये जोकर कैजुअल कपड़ों में कुछ और नहीं बल्कि आलसी और बेवकूफ हैं, मुझे नहीं लगता कि वे कोई और मंशा होगी, इन मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए।

लोगों ने कहा आप लोगों ने ही ये सब फिल्मों में किया प्रमोट :

बाबा बैजनाथ मंदिर की बताई जा रही तस्वीरों वाला पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर शेयर हो रहा। यूजर्स का कहना है कि मंदिर जैसी जगहों पर मर्यादित कपड़े पहनकर आना चाहिए। कुछ लोग छोटे कपड़ों में मंदिर आने पर रोक की भी माँग कर रहे हैं। वहीं कुछ नेटिजन्स ने कंगना रनौत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए इस चलन के लिए बॉलीवुड को ही जिम्मेदार बताया है।

हालांकि कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें भी सुना डाला है। एक ने कहा, ‘कंगना, आपलोगों ने ही इस तरह के कपड़ों को अपनी फिल्मों के जरिए प्रमोट किया है और जब पब्लिक आपको कॉपी करती है तो आपको प्रॉब्लम हो जाती है।’ हालांकि, कई लोगों ने कंगना की इन बातों पर सहमति दिखाई है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की चकाचौंध में रहकर भी सादगी भरी जिंदगी जीती हैं ये अभिनेत्रियां, पैसों का जरा सा भी नहीं है घमंड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button