बॉलीवुड

पहली बार माधुरी दीक्षित की शादी की तस्वीरें आई सामने, शादी के वक्त धक-धक गर्ल लग रही थी खूबसूरती की बला

यूँ तो बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों दीवाने होंगे, लेकिन माधुरी दीक्षित के उन करोड़ों दीवानों का दिल उस वक्त टूट गया, जब उन्होंने डॉक्टर नेने से शादी की। हालांकि जब माधुरी दीक्षित की शादी हुई थी, तब सोशल मीडिया के बारे में कोई जानता तक नहीं था, शायद यही वजह है कि तब माधुरी दीक्षित को दुल्हन बने हुए देखने का मौका हर किसी को नहीं मिला था। इसलिए आज हम आपको उनकी शादी का एल्बम दिखाना चाहते है, जिसमें माधुरी दीक्षित बला की खूबसूरत लग रही है।

माधुरी दीक्षित की शादी

अपनी शादी के मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थी माधुरी :

बता दे कि माधुरी दीक्षित ने अपनी शादी में गोल्डन लहंगा और लाल चुनरी ओढ़ रखी थी। वैसे तो माधुरी दीक्षित की शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई थी, लेकिन उनकी रिसेप्शन में काफी बड़ी बड़ी फ़िल्मी हस्तियां आई थी। इसके इलावा एक बार माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर नेने से शादी करने का कारण बताते हुए कहा था कि उन्हें खाना बनाना नहीं आता, जब कि डॉक्टर नेने उनसे अच्छा खाना बना लेते है। जी हां डॉक्टर नेने से शादी करने की ये भी एक बड़ी वजह थी, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि माधुरी और डॉक्टर नेने की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी।

माधुरी दीक्षित की शादी

गौरतलब है कि डॉक्टर नेने और माधुरी दीक्षित की रिसेप्शन में श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ आई थी। इसके इलावा अमिताभ और अभिषेक बच्चन भी माधुरी की शादी में आएं थे। यहाँ तक कि सीआईडी में एसीपी पद्युम्न का किरदार निभाने वाले एक्टर शिवजी शतम भी माधुरी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे।यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जब डॉक्टर नेने की माधुरी दीक्षित से शादी हुई, तब उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की इतनी प्रसिद्ध एक्ट्रेस है।

रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थी कई बॉलीवुड हस्तियां :

जी हां असल में माधुरी दीक्षित अपनी बहन के पास अमेरिका गई थी, जहाँ उनकी मुलाकात डॉक्टर नेने से करवाई गई। तब डॉक्टर नेने के लिए माधुरी दीक्षित एक आम लड़की थी, जो उनसे शादी करने के लिए उन्हें देखने आई थी। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो डॉक्टर नेने ने माधुरी दीक्षित की प्रसिद्धि देख कर नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती और अंदाज देख कर ही उनसे शादी की और यही वजह है कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा भारत आने के बाद माधुरी दीक्षित से ज्यादा उनके पति के चर्चे होते है।

माधुरी दीक्षित की शादी

वैसे बॉलीवुड के विलेन रह चुके अमरीश पूरी भी माधुरी दीक्षित की रिसेप्शन में पहुंचे थे, जो माधुरी के साथ फिल्म कोयला में काम कर चुके थे। वही शिल्पा शिरोडकर जो आज कल बॉलीवुड से दूर है, वह भी माधुरी की रिसेप्शन में पहुंची थी। जी हां शिल्पा शिरोडकर और माधुरी दीक्षित फिल्म पुकार में एक साथ काम कर चुकी है। बहरहाल माधुरी दीक्षित की शादी भले ही काफी सादगी से हुई थी, लेकिन उनकी रिसेप्शन पार्टी काफी ग्रैंड थी। हालांकि माधुरी दीक्षित न केवल अपनी शादी के मौके पर बल्कि रिसेप्शन पार्टी में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : इतनी संपति की मालकिन है बॉलीवुड कवीन कँगना रनौत, सामने आई लाइफस्टाइल और बंगले की तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button