बॉलीवुड

बॉलीवुड की चकाचौंध में रहकर भी सादगी भरी जिंदगी जीती हैं ये अभिनेत्रियां, पैसों का जरा सा भी नहीं है घमंड

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड सितारों के पास न तो पैसों की कमी होती और न ही शोहरत की कमी होती है। शायद यही वजह है कि कुछ बॉलीवुड सितारे बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद थोड़े से घमंडी हो जाते है और अपनी सफलता की चकाचौंध में सब कुछ भूल जाते है। मगर आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे है, जिन्हे पैसों का जरा भी घमंड नहीं है। जी हां ये 5 अभिनेत्रियां सादगी से जीती है अपनी जिंदगी और पैसों का घमंड नहीं करती। हालांकि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में अब बड़ा नाम हासिल कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी इनकी जीवन शैली साधारण ही है। तो चलिए अब आपको इन सभी एक्ट्रेस के बारे में विस्तार सहित बताते है।

ये 5 अभिनेत्रियां सादगी से जीती

ये अभिनेत्रियां सादगी से जीती है जिंदगी :

विद्या बालन : सबसे पहले हम विद्या बालन की बात करते है, जो अपनी फिल्मों में भी साधारण लुक में ही नजर आती है। यहाँ तक कि कई बार अपने वजन के करण विद्या बालन को काफी बातें सुननी पड़ती थी, लेकिन उन्होंने अपने अभिनय के दम पर वो कामयाबी हासिल की, कि हर किसी की बोलती ही बंद कर दी। हालांकि विद्या बालन ने डर्टी पिक्चर में जो किरदार निभाया था, उसके बाद वह काफी चर्चा में आ गई थी, लेकिन उस फिल्म के बाद ही विद्या को असली कामयाबी मिली थी। फ़िलहाल वर्तमान समय में उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन फिर भी वह साधारण तरीके से रहना और साडी पहनना ही पसंद करती है।

हेमा मालिनी : अब अगर हम हेमा मालिनी की बात करे तो इतनी बड़ी शख्सियत होने के बावजूद भी वह साधारण तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है। यहाँ तक कि हेमा मालिनी को खेतों में काम करते हुए भी देखा जा चुका है और हेमा मालिनी जिस देओल परिवार से ताल्लुक रखती है, वे सभी साधारण जिंदगी जीना ही पसंद करते है।

ये 5 अभिनेत्रियां सादगी से जीती

श्रद्धा कपूर: बता दे कि आशिकी फिल्म से प्रसिद्धि हासिल करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काफी मिलनसार और हंसमुख स्वभाव की है। हालांकि अब तक वह कई हिट फ़िल्में दे चुकी है, लेकिन इतनी प्रसिद्धि हासिल करने के बाद भी वह साधारण तरीके से रहना पसंद करती है।

इन नई अभिनेत्रियों का नाम भी है इस लिस्ट में शामिल :

जाह्नवी कपूर : अब अगर हम जाह्नवी कपूर की बात करे तो वह श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी है, जो दिखने में काफी खूबसूरत है। गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी और फ़िलहाल वह कई फिल्मों में काम कर रही है। हालांकि अमीर पिता की बेटी होने के बावजूद भी उन्होंने कभी इस बात का घमंड नहीं किया और वह हमेशा साधारण तरीके से रहना ही पसंद करती है।

ये 5 अभिनेत्रियां सादगी से जीती

सारा अली खान : अब आखिर में अगर हम सारा अली खान की बात करे तो इन्होने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक अच्छी पहचान बना ली है। वैसे ये तो सब को मालूम ही है कि सारा पटौदी यानि नवाब खानदान से ताल्लुक रखती है, लेकिन फिर भी वह काफी विनम्र है और हर किसी से प्यार से ही मिलती है। तो ये 5 अभिनेत्रियां सादगी से जीती है अपनी जिंदगी और घमंड से दूर रहती है।

यह भी पढ़ें : इन बॉलीवुड सितारों ने बड़े अरमानों से की थी दूसरी शादी, लेकिन कुछ समय बाद लौट के पहली पत्नी के पास आ गए वापस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button