बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने बताई कंगना रनौत को ये बात, किस तरह बॉलीवुड में होता था सुशांत का अपमान

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे न केवल एक टीवी एक्ट्रेस है बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। जी हां अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना के साथ काम किया था और ऐसे में ये दोनों काफी अच्छी दोस्त है। यही वजह है कि जब सुशांत के साथ बॉलीवुड में हुए अपमान की बात कंगना को अंकिता लोखंडे ने बताई, तब कंगना ने सब के सामने बॉलीवुड का पर्दाफाश कर दिया।

अंकिता लोखंडे ने बताई

कंगना रनौत की अच्छी दोस्त है अंकिता लोखंडे :

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए खुद कंगना ने ये कहा था कि अंकिता लोखंडे ने उन्हें बताया था कि बॉलीवुड में सुशांत के साथ अच्छा व्यव्हार नहीं किया जाता था। हालांकि सुशांत कभी इन बातों को दिल से न लगा कर केवल अपने काम पर ही फोकस करते थे। इसके इलावा कंगना ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता ये समझने की कोशिश कर रही है कि वह कैसा था। ऐसे में जब कंगना ने अंकिता से बात की तब उन्होंने शुरू से लेकर अब तक सब कुछ कंगना को बताया, कि किस तरह से सुशांत के साथ बुरा बर्ताव किया जाता था।

अंकिता लोखंडे ने बताई

सुशांत को लेकर कंगना से शेयर की कई बातें:

इसके बाद अंकिता ने कंगना से कहा कि सुशांत ने ऑडिशन में रिजेक्शन के बाद टीवी की दुनिया में और फिर बॉलीवुड में कदम रखा था। मगर इसके बावजूद भी सुशांत हमेशा जमीन से जुड़े रहते थे और कभी दिखावा नहीं करते थे। बता दे कि अंकिता ने कंगना से ये भी कहा कि सुशांत काफी संवेदनशील थे और यही वजह है कि जब वह ट्विटर पर नए नए आएं थे, तब लोगों से लड़ने लगते थे।

अंकिता लोखंडे ने बताई

इस बात से सुशांत को होती थी तकलीफ :

जी हां सुशांत को इस बात से तकलीफ होती थी कि उनका कोई भी फैन उनके बारे में बुरा कैसे बोल सकता है या बुरा कैसे सोच सकता है और इन बातों को लेकर वह लोगों से सवाल करते थे। तब अंकिता ही सुशांत से कहती थी कि अब तुम्हें इन चीजों का सामना तो करना ही पडेगा, क्यूकि हर कोई तुम्हारे बारे में अलग अलग सोचता है। इसलिए तुम्हें इन बातों से परेशान नहीं होना चाहिए।

अंकिता लोखंडे ने बताई

बॉलीवुड से मिला अपमान नहीं सहन कर पाएं सुशांत :

वही कंगना का कहना है कि उन्हें ये बात भी अंकिता लोखंडे ने बताई थी कि सुशांत गॉसिप नहीं करते थे और काम के प्रति काफी मेहनती थे, लेकिन फिर भी उन्हें बॉलीवुड में स्वीकार नहीं किया गया। जी हां कंगना ने कहा कि सुशांत भी उन्ही की तरह स्मॉल टाउन पर्सनालिटी थे, शायद इसलिए उन्हें बॉलीवुड में टिकने नहीं दिया गया। हालांकि कंगना ने भी बॉलीवुड की क्वीन बनने के लिए खूब संघर्ष किया और खुद के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया। मगर अफसोस कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के इस व्यव्हार को बर्दाश्त नहीं कर पाएं और हमेशा के लिए इस दुनिया से दूर चले गए।

यह भी पढ़ें : तो इसलिए करिश्मा कपूर को छोड़ ऐश्वर्या को बहु बनाया जया बच्चन ने, कहानी है दिलचस्प

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button