खबरेंवायरलसोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, पहली मुलाकात में ही दुर्गा मंदिर में कर ली शादी, शादी की तस्वीरें वायरल

कहते है कि भगवान् ने हर किसी की जोड़ी किसी न किसी के साथ तो जरूर बनाई होती है, लेकिन हर जोड़ी का मिलन सही समय और सही जगह पर होना निश्चित होता है। बहरहाल आज हम एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में बात करने जा रहे है, जिनकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई और दुर्गा पंडाल में पहली मुलाकात हुई। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा इन दोनों ने महज चार घंटे में शादी भी कर ली और जीवन भर के लिए एक दूसरे के हो गए।

सोशल मीडिया पर दोस्ती

तीन महीने पहले सोशल मीडिया के द्वारा शुरू हुई थी बातचीत :

बता दे कि लड़का और लड़की दोनों कोलकाता में होने वाली दुर्गा पूजा के दौरान एक दूसरे से मिले थे और ऐसा कहा जाता है कि दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के द्वारा ही हुई थी। मगर इन दोनों की पहले कभी मुलाकात नहीं हुई और दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में ही इनकी पहली मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों ने कई लोगों के सामने शादी करके जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया। गौरतलब है कि हिन्द मोटर के सुदीप घोषाल और शिवड़ाफुली की प्रतिमा बैनर्जी करीब तीन महीने पहले ही सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से मिले थे।

सोशल मीडिया पर दोस्ती

ऐसे बनाया पहली मुलाकात करने का प्लान :

दरअसल सोशल मीडिया के द्वारा ही सुदीप को पता चला कि प्रतिमा अष्टमी के दिन कोलकाता में अपनी दोस्त से मिलने आई है और ऐसे में दोनों ने पहली बार मिलने का प्लान बना लिया। इस बारे में सुदीप का कहना है कि किस्मत से प्रतिमा उसी पंडाल में थी जहाँ वह अपने दोस्त के साथ आएं थे। इसके बाद सुदीप ने बताया कि वहां कुछ ऐसा माहौल बना कि वह प्रतिमा से शादी करने से खुद को रोक नहीं पाएं और प्रतिमा उस दिन बेहद खूबसूरत लग रही थी।

सोशल मीडिया पर दोस्ती

पहली ही नजर में एक दूसरे से हो गया प्यार :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सुदीप और प्रतिमा दोनों शाम को आठ बजे संतोष मित्रा स्क्वेयर पंडाल में दोबारा मिले और बस तभी सुदीप ने घुटनों पर बैठ कर प्रतिमा को प्रपोज कर दिया। बता दे कि प्रतिमा बुटीक चलाने का काम करती है और सुदीप की सादगी देख कर वह बेहद खुश हुई। ऐसे में वह भी शादी से मना नहीं कर पाई और इस तरह पहली ही नजर में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो पहले दोनों की सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई और फिर दोनों ही पहली मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे बैठे।

यह भी पढ़ें : देवर के चक्कर में एक पति के साथ भला ऐसा भी कर करती है क्या कोई पत्नी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button