दिलचस्प

कुछ इस तरीके से परवान चढ़ा था सपना चौधरी और वीर साहू का प्यार, और कुछ कारणों से पड़ी थी गुपचुप तरीके से शादी

बता दे कि सपना चौधरी जब से माँ बनी है, तब से खूब सुर्खियां बटोर रही है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने के कारण अक्सर उनकी चर्चा होती ही रहती है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि सपना चौधरी हरियाणवी डांसर ही नहीं बल्कि सिंगर भी है और बिग बॉस में आने के बाद से पूरी दुनिया उन्हें बखूबी जानने लगी है। ऐसे में वो किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। हालांकि सपना चौधरी के बारे में ये बात काफी कम लोग जानते होंगे कि सपना चौधरी की प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई। तो चलिए आपको इस बारे में विस्तार से बताते है।

सपना चौधरी का दूल्हा

सपना चौधरी की प्रेम कहानी ऐसे हुई थी शुरू :

वैसे इसमें कोई शक नहीं कि सपना चौधरी जब मंच पर आती है, तब उनके फैंस उन्हें देख कर बेहद उत्साहित हो जाते है और खूब झूमते है। मगर यहाँ तक पहुँचने के लिए सपना ने भी कम संघर्ष नहीं किया है। जी हां स्टेज से लेकर बिग बॉस तक पहुँचने का सफर इतना आसान नहीं था और बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद भी उन्होंने अपनी मेहनत में कमी नहीं आने दी। यही वजह है कि जिस सपना चौधरी ने महज कुछ रुपयों से अपने करियर की शुरुआत की थी, आज वह करोड़ों की मालकिन है।

बचपन से वीर साहू को था गाना गाने का शौक :

वही अगर हम सपना चौधरी के निजी जीवन की बात करे तो पिछले साल उन्होंने हरियाणवी डांसर वीर साहू से शादी कर ली और ये शादी काफी गुप्त तरीके से की गई थी। जिसके बाद हर कोई सपना चौधरी के पति से जुडी सभी बातें जानने के लिए उत्सुक था। ऐसे में हम आपको बताना चाहते है कि सपना चौधरी के पति वीर साहू हरियाणा के प्रसिद्ध डांसर, प्लेबैक सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर भी है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो वे हरियाणा के प्रसिद्ध कलाकार है और अपने टैलेंट के दम पर ही उन्हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। गौरतलब है कि वीर साहू को बचपन से ही गाना गाने का शौंक था और उन्हें म्यूजिक भी काफी पसंद था।

इस वजह से सपना चौधरी को गुपचुप तरीके से करनी पड़ी शादी :

सपना चौधरी की प्रेम कहानी

यही वजह है कि उन्होंने कम उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। जी हां कॉलेज के दौरान उन्होंने कई ऐसी परफॉरमेंस दी, जिससे उन्हें अच्छी पहचान मिली। बहरहाल वीर साहू अठाईस साल के है और काफी मेहनत करने के बाद उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है। इसके इलावा सपना चौधरी को दो साल तक डेट करने के बाद उन्होंने एक साल पहले सपना से शादी करने का फैसला किया। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि वीर साहू के एक रिश्तेदार काफी बीमार थे और वह मरने से पहले वीर तथा सपना की शादी होते हुए देखना चाहते थे। इसलिए इन दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और अपना वैवाहिक जीवन शुरू कर लिया। तो इस तरह से सपना चौधरी की प्रेम कहानी वीर साहू के साथ शुरू हुई थी और इस वजह से दोनों को काफी जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें : किसी बॉलीवुड एक्टर्स से भी ज्यादा कमाते है ये प्रसिद्ध टीवी कलाकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button