खबरेंबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज

एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस ने की ये हरकत, फिर बेबो ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

यूँ तो ऐसे बहुत से सेलिब्रिटी है जो आएं दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते है। मगर इस बार ट्रोल होने की बारी करीना कपूर की थी। जी हां हाल ही में करीना कपूर ने होली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसी वीडियो के कारण वह ट्रोल हो गई। गौरतलब है कि करीना कपूर की एक फैन उनके साथ सिर्फ सेल्फी लेना चाहती थी, लेकिन इस पर बेबो का रिएक्शन काफी खराब था। अब ये तो सब को मालूम है कि एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ सेल्फी लेने का मौका उनके फैंस कभी नहीं छोड़ते। तो ऐसे में जब उनकी महिला फैन ने उन्हें देखा तो सेल्फी लेने के लिए उनके पास चली गई।

 एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ

सेल्फी लेने की बात पर भड़की करीना :

बता दे कि इस वीडियो में करीना कपूर अपने लाडले बेटे तैमूर के साथ दिखाई दे रही है। बस इसी दौरान उनकी फैन उनका पीछा करते करते उनके पास आने की कोशिश करती है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि करीना अपनी फैन की रिक्वेस्ट पर कैमरे के सामने पोज देने के लिए तैयार हो जाती है। मगर इसके बाद जब वह महिला फैन सेल्फी लेने की बात करती है, तब करीना कपूर के तेवर सातवें आसमान पर पहुँच जाते है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस बात को लेकर बेबो गुस्सा हो जाती है। गौरतलब है कि करीना कपूर इस बात को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ जाती है।

 एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ

ऐसा था करीना का मिजाज :

इसके इलावा अगर हम करीना के मिजाज की बात करे तो पोज देते समय उनके चेहरे पर जरा भी ख़ुशी नहीं दिख रही थी। शायद इसकी वजह ये है कि करीना कपूर वहां रुक कर पोज नहीं देना चाहती थी और न ही उनका सेल्फी खिंचवाने का कोई मूड था। हालांकि उन्होंने लोगों की ख़ुशी के लिए कैमरे के सामने बिना चेहरे के हाव भाव बदले पोज तो दे दिया, लेकिन सेल्फी लेने की बात पर उनकी गुस्से भरी प्रतिक्रिया साफ़ दिखाई दे रही थी। फ़िलहाल तो एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ उनकी फैंस को सेल्फी लेने की डिमांड करना काफी भारी पड़ गया, लेकिन हम तो बॉलीवुड की बेबो से यही कहेंगे कि जब लोग आपको पसंद करते है तभी आप फ़िल्मी दुनिया में टिक पाते है। इसलिए इतना तेवर दिखाना अच्छी बात नहीं है।

 एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ

दोस्तों क्या आप भी करीना कपूर के फैन है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : सिर्फ मलाइका ही नहीं इन स्टार की बेटियों ने भी बदला है अपना फिटनेस ट्रेंड, देखें तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button