रिलेशनशिप

किसी भी खूबसूरत महिला को देखकर मर्दों के मन में उठती हैं ये खाश बातें

भगवान की एक बहुत जटिल और उतनी ही मीठी कृति है स्त्री। प्राचीन कल से ही महिलाये पुरुषो को आकर्षित करने का सबसे सरल और सटीक जरिया है। देवी देवताओ के समय में भी और राजा महाराजाओ के शासन कल में भी महिलाये पुरुषो को अपने वश में करने के लिए हमेशा से ही महिलाये एक अचूक हथियार रही है। लेकिन ये सवाल बहुत से लोगो के मन में आता है की कोई भी पुरुष एक खूबसूरत महिला में से सबसे जयदा क्यूंकि ऐसे आकर्षित होता है। जब कोई पुरुष बेहद खूबसूरत लड़की को देखता है तो ज्यादातर मौकों पर उसे अपने लेवल से ऊपर की बता देता है। लेकिन सिर्फ एक यही बात नहीं है जिससे वो गुजरते हैं। जब भी कोई पुरुष किसी खूबसूरत महिला या लड़की को देखता है तो कई सारे विचार उसके जेहन में आ जाते हैं।

अगर आप जानना चाहते हैं कि आमतौर पर पुरुष किसी खूबसूरत महिला को देखकर क्या क्या सोचने लगते हैं तो बहुत से मौको पर इसका जवाब आसानी से नहीं मिल पता है लेकिन आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बता रहे है।

क्या वो महिला के जीवन का पहला पुरुष साथी है :

किसी भी लड़की के साथ सबसे पहले रिश्ते जोड़ने के समय बहुत सारे पुरुष इस मुद्दे पर सबसे जयदा सोच विचार करते है. उन्हें यह जानने की बहुत जयदा उत्सुकता होती है कि क्या वो पहले से सिंगल है या नहीं। वो पता लगाने को कोशिश करते हैं कि क्या उन की लाइफ में वो पहला पुरुष है या नहीं।

क्या उसे इतना खूबसूरत बना रहा है :

किसी भी महिला के यौवन और उसके सौंदर्य की तारीफ करने के लिए बारीकियों पर ध्यान देते हैं। उनके लिए सिर्फ लड़की का खूबसूरत होना ही काफी नहीं है। वो काफी जयदा बारीकी से इस बात का पता लगाने की कोशिश करते हैं कि आखिर वो इतनी खूबसूरत और आकर्षक कैसे है।

इसका व्यवहार कैसा होगा :

पुरुर्षों के लिए ये सबसे सामान्य विचार है। कोई भी बहुत सारे आम पुरुष लड़की को सबसे पहले सेक्सु-अल नजरिए से देखते हैं। उन्हें इस बात को सोचकर काफी हैरानी होती है कि इस तरह की सुंदर लड़की उससे कैसा व्यवहार करेगी। बहुत सारे पुरुष इस बात की काफी बारीकी से सोच विचार करते है।

महिला से बात करने के लिए सबसे पहले क्या करू :

किसी भी महिला से रिलेशन बनाने और उससे रिश्ता जोड़ने के लिए सबसे पहले जरूरी होता है उससे एक अच्छी सी वार्तालाप। कई पुरुर्ष ऐसे भी होते हैं जो सीधे एक्शन में यकीन रखते हैं। वो किसी खूबसूरत लड़की को देखकर उस अवसर को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। वो तुरंत ही दिमाग में उस लड़की से बात करने के तरीके सोचने लगते हैं।

ये तो मुझ से शायद कभी रिश्ता न बनाए :

अक्सर ऐसा देखा गया है की बहुत सारे पुरुषो में लड़ियो और महिलाओं को लेकर काफी जयदा आत्मविश्वास की कमी होती है। ये खूबसूरत महिला को देखकर उससे बात करने के तरीके नहीं सोचते हैं। इसके बदले में वो खुद पर दया करने लगते हैं और सोचते हैं कि ये उनके मुकाबले में ये कुछ ज्यादा ही अच्छी है। ऐसी लड़की उन्हें नहीं मिल सकती है।

इस महिला को किस तरह के पुरुष पसंद होंगे :

बहुत सारे मर्द इस सोच में अक्सर पीछे रह जाता है और मौका और और उठा ले जाता है। पुरुष ये सोचते है की इतनी सुंदर लड़की को किस तरह के पुरुष पसंद आते होंगे। जिसे ये पसंद करती है वो लड़का क्या करता होगा और इस तरह की लड़की को पाने के लिए उन्हें क्या करने की जरूरत है।

अगर वो इंकार कर देगी तब क्या करूंगा :

Happy couple

इस मामले में कुछ पुरुष तो इतने ज्यादा चौकन्ने होते हैं कि वो दो कदम आगे की सोचते हैं। वो दिमाग में ही उसे अप्रोच कर लेते हैं और इस बारे में सोचने लगते हैं कि अगर उस लड़की ने इन्हें मना कर दिया तब ये क्या करेंगे। जाहिर है ये उस वक्त अपनी इज्जत बचाना चाहेंगे। इस लिए पहले से ही इस बारे में सोचकर ही कोई अगला कदम उठाते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button