बॉलीवुड

आखिर क्यों जूही चावला-माधुरी दीक्षित ने किसी एक्टर से नहीं की शादी, खुद बताई थी वजह

बॉलीवुड में एक ट्रेंड सा है जिसमें अक्सर सितारे अपने को-स्टार से ही शादी कर लेते हैं। परंतु बहुत से ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने अपने हमसफर के रूप में किसी एक्टर एक्ट्रेस या बॉलीवुड के किसी भी साथी को नहीं चुना बल्कि अपने जीवनसाथी के रूप में एक कॉमन इंसान को चुना। लिस्ट में शामिल है एक्ट्रेस जूही चावला और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित।

करोड़ों लोगों का तोड़ा था दिल :

अपने समय की टॉप एक्ट्रेसेस रह चुकी माधुरी और जूही ने उस वक्त लोगों का दिल तोड़ दिया था जब उन्होंने बॉलीवुड के किसी अभिनेता या कोस्टार से नहीं बल्कि एक सिंपल से इंसान से शादी कर लिया। एक तरफ जहां बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सबकी नजरों से दूर अमेरिका में डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी रचाई थी तो वही जूही चावला ने भी जय मेहता के साथ चोरी छुपे सात फेरे ले लिए थे।

 

चैट शो में माधुरी और जूही ने दिया था जवाब :

जूही चावला और माधुरी दीक्षित की शादी होने के बाद उनके करोड़ों फैंस के मन में यह टिस थी कि क्यों दोनों ने अपने हमसफर के रूप में एक साधारण से इंसान को चुना इसका खुलासा माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने एक चैट शो के दौरान किया। करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में जब माधुरी दीक्षित और जूही चावला पहुंची थी तब करण ने जब उनसे यह सवाल किया था कि अपने हमसफर के रूप में उन्होंने एक्टर को क्यों नहीं चुना।

मेरे पति ही मेरे हीरो हैं :

Madhuri Dixit And Shri Ram Nene

इसके जवाब में माधुरी दीक्षित ने कहा कि, मैंने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ बहुत सारी फिल्मों में काम किया है, आमिर खान के साथ भी मैंने दो फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है लेकिन सब के साथ सिर्फ इतना ही ठीक था शायद मुझे शादी के लिए इन सबों में कोई पसंद नहीं आया जब मैं अपने हमसफर के बारे में सोचें तो मुझे लगा कि मेरे पति ही मेरे हीरो हैं।

जूही चावला जय मेहता से काफी इंप्रेस हुई थी :

जब करण जौहर ने जूही चावला से यह सवाल किया तब जूही चावला ने अपने पति जय मेहता के बारे में बताया कि जब वह जय मेहता से मिली तो वह उनसे काफी इंप्रेस हुई। इसलिए वह किसी एक्टर से शादी करने के बारे में नहीं सोचा। जूही ने आगे बताया कि मैंने जिन भी एक्टरों के साथ स्क्रीन शेयर किया है सब शानदार एक्टर्स रहे हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपने पति के साथ स्क्रीन शेयर कर पाती। जितना मैं खुद को मिरर में देख सकती हूं उतना अपने पति को मिरर में देखते हुए हैंडल नहीं कर सकती इसलिए मैं शुरू से ही क्लियर थी कि मेरा जीवन साथी कोई एक्टर नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : काजल अग्रवाल ने किया खुलासा, बताया आधी रात को जगाकर उनके पति करते हैं ये काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button