बॉलीवुड

प्यार उम्र से नहीं दिल से होता है, साबित करती है टीवी इंडस्ट्री की ये सबसे बेमिशाल जोड़ियाँ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है। बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ। हम आज आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पति से उम्र में बड़ी है।

इन सितारों ने अपने से उम्र के लड़के से शादी करके यह बता दिया है कि प्यार में उम्र केवल नंबर की तरह है। और प्यार उम्र से नहीं दिल से किया जाता है. आपने अक्सर सुना होगा साथ ही देखा भी होगा कि लोग अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं से शादी कर लेते हैं. आइये जानते हैं इनके अलावा अन्य अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने से कम उम्र के दूल्हे से शादी की।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी :

प्रिंस और युविका की लव स्टोरी रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में शुरू हुई थी। यहीं पर दोनों का इश्क परवान चढ़ा और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ा रिलेशनशिप में बना रहा। बीते साल ही युविका ने टीवी के पॉपुलर अभिनेता प्रिंस नरूला के साथ शादी की है और इनकी जोड़ी दर्शको द्वारा बहुत पसंद की जाती है. प्रिंस अपने पत्नी से 7 साल छोटे है।

सुयश और किश्वर मर्चेंट :

अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट अपने पति से पुरे 8 साल बड़ी है. लेकिन कभी इनकी उम्र इनके रिश्ते में आड़े नहीं आई. दोनों ने सहमती से शादी की और खुशी खुशी रह रहे है।

करणवीर और टीजे :

अभिनेता करणवीर वोहरा मशहूर बॉलीवुड एक्टर है जो बिग बॉस के कंटस्टेंट रह चुके है. इन्होने टीजे सिद्धू से शादी की और जो इनसे 2 साल बड़ी है. इनकी दो बेटियां भी है।

मोहित सहगल और सनाया इरानी :

टीवी की बहुत खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ और रंग रसिया जैसी सुपरहिट टीवी शो में काम किया है। इन्होने अभिनेता मोहित सहगल से शादी की है. सनाया अपने पति से उम्र में 2 साल बड़ी है।

नकुल मेहता और जानकी पारेख :

Nakul Mehta And His Wife

नकुल मेहता ने अपनी लॉन्गटाइम को गर्लफ्रेंड जानकी पारेख को करीबन नौ साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था। बता दें, नकुल की पत्नी जानकी सिंगर, वोइस ओवर आर्टिस्ट हैं। साथ ही बता दें, नकुल की वाइफ जानकी फिल्म जब वी मेट में “तुमसे ही” में अपनी आवाज दे चुकी हैं। नकुल मेहता और जानकी की जोड़ी एक साथ काफी अच्छी लगती है, नकुल की उम्र 36 वर्ष है और जानकी 38 वर्ष की हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button