बॉलीवुडवायरल

शादी के बाद पति रणवीर से नाराज हैं दीपिका, मीडिया में खोल दी उनकी ये पोल

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला चल रहा है. आए दिन कोई न कोई स्टार कलाकार अपने प्यार का सरेआम इज़हार कर रहा है और शादी करके घर बसा रहा है. भले बात विराट कोहली और अनुष्का की करें या फिर प्रियंका और निक की, हर कोई प्यार के रंग में रंग चुका है. वहीँ बात अगर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की करें तो इनकी जोड़ी के चर्चे इनकी शादी से पहले ही शुरू हो गए थे. दोनों के अफेयर्स को मीडिया पर लंबे समय तक सुर्ख़ियों में रखा गया था. आज यह दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं और बेस्ट कपल माने जाते हैं. जहाँ रणवीर सिंह नॉटी अंदाज़ के हैं तो वहीँ दीपिका का ग्लैमरस लुक हर किसी की पहली पसंद बन चुका है. हालाँकि शादी के बाद हर पति पत्नी के रिश्ते के कुछ अपने गोल होते हैं लेकिन रविर और दीपिका के रिश्ते में इन दिनों खुलासों का तांता लग चुका है.

बता दें कि जब से दोनों की शादी हुई है, तब से लेकर आज तक दोनों एक दुसरे के बारे में कईं राज खोलते रहते हैं. बता दें कि इस बार दीपिका पादुकोण ने रणवीर के कुछ ऐसे राज मीडिया के सामने ज़ाहिर किए हैं, जिसके चलते वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बन चुकी हैं. पति पत्नी के बीच नोक झोंक होना आम बात है लेकिन दीपिका का रणवीर के बारे में खुलेआम बोलना उनको लाइमलाइट के घेरे में ला कर एक बार फिर से खड़ा कर रहा है. तो चलिए जानते हैं इस बार दीपिका ने रणवीर के बारे में क्या क्या पोलें खोली हैं.

रणवीर की इन हरकतों से दुखी हो जाती है दीपिका

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह को एक इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया गया था. इस इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने सबके सामने इस बात को स्वीकार किया था कि उनकी पत्नी यानि दीपिका पादुकोण काफी सख्त मिजाज़ वाली हैं और शादी के बाद उनकी कई हरकतों पर बैन भी लगा चुकी हैं. इस बारे में रणवीर सिंह ने आगे बोलते हुए कहा था कि दीपिका ने उनका देर रात तक बिना खाए पीए घर से बाहर रहना बंद कर दिया है. रणवीर के अनुसार दीपिका उनके रिश्ते में काफी सख्ती से पेश आती है और एक माँ की तरह उनका ख्याल रखती है.

रणवीर ने कहा कि वह आज तक दीपिका से काफी कुछ सीखते आए हैं. रणवीर ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि अब दीपिका की आवाज़ सुने बिना वह कोई काम नही कर सकते. गली बॉय रणवीर सिंह ने इस बीच अपनी पत्नी के साथ खरीदारी(शॉपिंग) का भी ज़िक्र किया. रणवीर ने कहा कि दीपिका के साथ वह जब भी शॉपिंग के लिए निकलते हैं तो वह उनसे पहले हर चीज का सही दाम पता करने को कहती हैं. जहाँ एक तरफ दीपिका शांत स्वभाव की हैं और रिज़र्व रहना पसंद करती हैं वहीँ रणवीर सिंह हर बात खुले मिजाज़ से बोल देते हैं.

दीपिका को करते है बेहद प्यार

कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण का स्टेचू लंदन के मशहूर म्यूजियम मैडम तुसाद में बनाया गया था. इस दौरान वह अपने पति रणवीर सिंह और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ पहुंची थी. इस बीच प्रकाश पादुकोण ने अपनी बेटी पर गर्व ज़ाहिर किया तो वही पति रणवीर सिंह ने एक बार फिर से सबके सामने उन्हें अपने प्यार का इज़हार किया. दीपिका के स्टेचू की तस्वीर पोस्ट करते हुए रणवीर ने अपनी इंसटागर पोस्ट पर लिका कि असली दीपिका तो उनके पास ही है. इस पर दीपिका ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि- तुम्हे अच्व्हे से पता है जब तुम्हे मेरी याद आती है तो तुम्हे कहा जाना होता है. दीपिका के अनुसार रणवीर हर बात को मजाक में टाल देते हैं इसलिए वह उनके साथ संजीदगी से रहती है. इतना ही नहीं बल्कि कभी कभी वह रणवीर की बचकानी हरकतों से भी परेशान आ जाती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button